Breaking News

कपिल शर्मा के बच्चों ने सेलीब्रेट किया पहला रक्षाबंधन, भाई त्रिशान को राखी बांधती दिखी बहन अनायरा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के लिए इस साल  रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का त्यौहार बेहद खास रहा। क्योंकि इस साल कपिल के दोनों नन्हें-मुन्ने बच्चों अनायरा और त्रिशान ने अपना पहला रक्षाबंधन सेलीब्रेट किया। अनायरा(Anayra) और त्रिशान(Trishaan) के राखी सेलीब्रेशन(Rakhi Celebration) की कुछ तस्वीरें कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

तस्वीरों में कपिल की बेटी अनायरा अपने छोटे भाई बेबी त्रिशान को राखी बांधती नजर आ रही है. दोनों की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है।

त्रिशान और अनायरा का एथनिक अवतार में दिखाई दे रहे हैं. जो उनके फैंस का दिल जीत ले गया हैं। तस्वीर में दोनों भाई-बहन रॉयल ब्लू कलर के बेहद खूबसूरत आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। अनायरा ने रॉयल ब्लू कलर का लहंगा पहना है। सिर पर गोल्डन बैंड लगाया है। साथ ही दुपट्टे को स्कार्फ की तरह सिर पर बांधा हुआ वहीं, त्रिशान ने ब्लू कलर के कुर्ते के साथ जैकेट और व्हाइल कलर का पजामा पहना है। अनायरा ने त्रिशाना को डोरोमोन राखी बांधी।

वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों भाई-बहन हंसते हुए पोज़ दे रहे हैं। दोनों भाई-बहन साथ में बेहद क्यूट दिख रहे हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। गिन्नी ने 10 दिसंबर 2019 को बेटी अनायरा को जन्म दिया. जबकि त्रिशान का जन्म इसी साल 1 फरवरी को हुआ है। कपिल के दोनों बच्चों के बीच दो साल से भी कम का फासला है। जिसकी वजह से उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर भी ट्रोल होना पड़ा है। अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स भी कपिल की टांग खिंचाई कर चुके हैं।

कपिल शर्मा ने अपने सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ के साथ हाल ही में एक बार फिर से वापसी की है। शो के ओपनिंग एपिसोड में सिंघम अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे।