Breaking News

कंगना ने किया खुलासा, 2 मिनट के रोल के लिए हीरो के साथ बितानी पड़ती है रात

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस इन दिनों कंगना रनौत सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। असल में, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद पूरा बॉलीवुड दो भागों में बंट चुका है। वहीं पिछले दिनों जया बच्चन ने राज्यसभा में एक बयान दिया, जो काफी चर्चा में है। असल में, ड्रग्स पर बयानबाजी की शुरूआत भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने की थी। जिसके बाद अभिनेत्री जया बच्चन ने उसका करारा जवाब दिया। अब जया द्वारा संसद में दिए गए उस बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने जमकर निशाना साधा।

Kangana Ranaut Questions Jaya Bachchan What If It Was Shweta And Abhishek -  संसद में जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत का वार, कहा-सुशांत की जगह अभिषेक  होते तब भी यहीजानकारी के अनुसार पिछले दिनों जया बच्चन ने रवि किशन को जवाब देते हुए कहा था कि जिस थाली में खाया उसी में छेद करना गलत है। ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने जया की एक तस्वीर साझा शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है। यूजर ने लिखा, जया जी चार-पांच परिवारों के झूठन को पूरी इंडस्ट्री की थाली समझ बैठी आप? कंगना रनौत ने खुद की थाली परोसी और अपनी थाली दांव पर लगाते हुए वो ड्रग्स की थालियों को साफ करवा रही हैं तो आपको परेशानी क्यों?

बता दें कि यूजर के इस ट्वीट के बाद कंगना रनौत भी सामने आ गईं। उन्होंने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के किरदार आइटम नम्बर्ज और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस फ़िल्मी जगत को फेमिनिज्म सीखाया, थाली देश भक्ति और नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी। आपकी नहीं। इस पर जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि ‘जिन लोगों को बॉलीवुड ने नाम दिया, उन्हें पहचान दिया, अब वही लोग इस इंडस्ट्री को बदनाम करने में लगे हुए हैं। जया बच्चन ने कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं, यह गलत बात है।

जया के संसद में दिए इस बयान पर बहुत बवाल फैला है। उनके इस बयान के बाद कंगना रनौत मोर्चे पर उतर गई हैं। पिछले दिनों उन्होंने जया बच्चन से ये सवाल किया था कि क्या अभिषेक बच्चन का इंडस्ट्री में इसी प्रकार से उत्पीड़न होता तो भी वो ऐसा ही कहतीं?