Breaking News

एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर ये कंपनी दे रही 10 हजार का सोना, फॉलो करें ये प्रक्रिया

देश में बढ़ती महंगाई ने आम आदमी का बजट बिगाड़ दिया है। वहीं दूसरी तरफ लगातार महंगे हो रहे सिलेंडर के दामों के बीच एक खुशखबरी भी है। अब आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर 10001 रुपये का गोल्ड जीत सकते हैं। असल में, त्योहारी सीजन को देखते हुए एलपीजी कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस लिमिटेड (HPCL) ने अपने ग्राहकों के लिए इस ऑफर की पेशकश की है।

ऑफर की आखिरी तारीख

कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी है कि नवरात्रि के अवसर पर ग्राहकों को गैस सिलेंडर की खरीद पर 10 हजार एक रुपऐ तक का पेटीएम गोल्ड जीतने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है। इस ऑफर का फयदा 7 से 16 अक्टूबर तक लिया जा सकता है। यदि आपने इसका फायदा नहीं उठाया है तो चिंता करने की बात नहीं है। 10 हजार का सोना जीतने के लिए अब भी आपके पास 3 दिन का वक्त है।

ये है ऑफर

कंपनी ने अपने ट्वीट में कहा है कि यूजर ऑनलाइन पेमेंट सर्विस Paytm के माध्यम से गैस की बुकिंग करेगा तो उसे 10 हजार एक रुपये तक सोना जीतने का अवसर मिल सकता है। कंपनी ने कहा है कि नवरात्रि सोना ऑफर के तहत रोज 5 लकी विनर चुने जाएंगे। फिर विजेताओं को पेटीएम की ओर से 10,001 रुपये का 24 कैरेट सोना दिया जाएगा।

ऐसे करें बुकिंग

– सिलेंडर बुक कराने के लिए सबसे पहले पेटीएम ऐप में Book Gas Cylinder पर क्लिक करें।
– फिर गैस प्रोवाइडर सेलेक्ट करें।
– फिर आपको मोबाइल नंबर, एलपीजी ID और कंज्यूमर नंबर डालना पड़ेगा।
– इसके बाद आपको पेमेंट मोड सिलेक्ट करना होगा। आप पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेट बैंकिंग में से कोई भी ऑप्शन चुन सकते हैं।
– पेमेंट करते ही आपका गैस सिलेंडर बुक हो जाएगा।
– ध्यान रहे ये ऑफर पेटीएम से गैस सिलेंडर की बुकिंग और पेमेंट पर ही लागू होगा।