Breaking News

एकतरफा प्यार में युवक ने दी बीच बाजार में सजा, क्रूरतम वारदात बाद पसरा सन्नाटा

एकतरफा प्यार में अंजाम बुरा होता है। ऐसी क्रूरतम वारदात उत्तर प्रदेश के देवबंद में हुई हैं। बीच बाजार एकतरफा प्यार में 22 साल की युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। युवती की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एकतरफा प्यार और हत्या के मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि एकतरफा प्रेम की वजह से युवती की हत्या कर दी गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस हत्या की वारदात के बाद से युवती के परिजन आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

बीच बाजार युवती पर चाकू से हमला

एकतरफा प्यार और हत्या का यह मामला सहारनपुर जनपद के थाना नागल कस्बे का है। जहां पर बीच बाजार सरेआम युवती पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दौरान युवती मौत हो गई। परिजनों ने उन्हीं के इलाके में रहने वाले एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने तुरंत ही एक टीम का गठन किया और आरोपी को गिरफ्तार किया।

एकतरफा प्रेम में हुई युवती की हत्या

बताया जा रहा है कि आरोपी युवती को पसंद करता था और उससे शादी करना चाहता था। युवती इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी। आरोपी ने कई बार युवती से अपने प्रेम का इजहार किया लेकिन वो तैयार नहीं हुई। युवती की मां अनुसार इससे नाराज होकर उसने उनकी बेटी की हत्या कीं ।

हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का निरीक्षण किया। आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले पर एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवती से एकतरफा प्यार करता था। दोनों आपस में रिश्तेदार भी है, युवती का रिश्ता कहीं और तय जाने से युवक नाराज हो गया और उसने वारदात को अंजाम दिया।