Breaking News

उर्वशी रौतेला हुईं भावुक, अपनी दोस्त चेस्ली क्रिस्ट की आत्महत्या की खबर सुनकर शोक में डूबी एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला ने मिस यूएसए 2019 (Miss Universe 2019), चेस्ली क्रिस्ट के निधन पर शोक व्यक्त किया, जिनका 30 जनवरी को निधन हो गया. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर अन्य लोगों के साथ एक तस्वीर शेयर की, जैसा कि वे हाल ही में इजराइल में मिले थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हे चेस्ली क्रिस्ट, आपका प्रकाश वह था जिसने आपकी सुंदरता और ताकत से दुनिया भर में दूसरों को प्रेरित किया. आपने परवाह की, आपने प्यार किया, आप हंसे और आप चमके. रेस्ट इन पीस. आवर हर्ट्स अरे ब्रोकन.’

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सेलिब्रिटी उर्वशी रौतेला, मिस यूएसए 2019 चेस्ली क्रिस्ट के निधन पर शोक व्यक्त कर रही हैं, जिनका 30 जनवरी को निधन हो गया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मॉडल और अन्य लोगों के साथ उनकी हाल की इजराइल यात्रा की एक तस्वीर पोस्ट की, क्योंकि वह मिस यूनिवर्स पेजेंट 2022 को जज करने जा रही थीं.

उर्वसी ने अपने सभी प्रशंसकों और दोस्तों को एक मैसेज भी दिया है कि आत्महत्या एक गंभीर बात है और अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो आत्महत्या कर रहा है, तो आपको उनकी मदद करनी चाहिए. सभी को खुद से प्यार करना चाहिए.

कौन थीं चेस्ली क्रिस्ट

मिस यूएसए 2019 पेजेंट चैंपियन चेस्ली क्रिस्ट का निधन हो गया. वह 2019 में मिस नॉर्थ कैरोलिना यूएसए चुनी गईं और मिस यूएसए 2019 का खिताब पाने के बाद रोजगार से एक अंतराल लिया. उनकी कंपनी ने उन्हें 2020 में अपने पहले विविधता सलाहकार के रूप में काम पर रखा था. वह तीस साल की थीं. NYPD के एक अधिकारी के अनुसार, फैशन मॉडल, अटॉर्नी, फैशन ब्लॉगर और एक्स्ट्रा टीवी पत्रकार की रविवार, 30 जनवरी को सुबह 7 बजे के तुरंत बाद न्यूयॉर्क शहर में 60-मंजिला अपार्टमेंट की “ऊंची ऊंचाई” से गिरने के बाद मृत्यु हो गई.

निस्संदेह अचानक हुई मौत ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है, जब कोई जीवन में किसी न किसी पैच से जूझ रहा हो, तो इसके बारे में बात करना बहुत जरूरी है.काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2022 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमादान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली.

उर्वशी रौतेला की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी. उर्वशी ने जियो स्टूडियोज और टी सीरीज के साथ तीन-फिल्मों का अनुबंध भी किया.