Breaking News

उत्तर प्रदेश के इन जिलों में आज होगी जबरदस्त बारिश, अलर्ट हुआ जारी, जानिए लखनऊ का हाल

मानसून ने उत्तर प्रदेश में दस्तक दे दी है । जहाँ किसी जिले में भारी और किसी किसी जिलें में छिटपुट बारिश देखने मिल रहा है । मौसम विभाग के अनुसार आने वाले तीन दिनों में  लखनऊ , बुंदेलखंड के कुछ हिस्सों में अच्छी बारिश देखने के आसार व्यक्त किये गए हैं ।मौसम विभाग ने प्रयागराज, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली के आसपास, वाराणसी, संत रविदास नगर, बिजनौर के आसपास के इलाकों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी कर दिया है.

लखनऊ में मौसम का आज का हाल

लखनऊ के मौसम की आज बात करें अधिकतम तापमान 33 डिग्री एवं न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहेगा । मौसम में झाप-तोप देखी जायेगी। दिन में बौछार देखने मिल सकती है। गौरतलब है कि छिटपुट बारिश होने के आसार हैं मौसम विभाग की माने तो आज रात 11:00 बजे तेज बारिश लखनऊ में हो सकती है। गौरतलब है की पूर्ण उत्तर प्रदेश में मानसूनी हवाएं तेज़ चल रहीं हैं ।  राजधानी लखनऊ में रुक- रुक कर तेज़ बारिश होने के आसार हैं ।

यहाँ होगी तेज़ बारिश

उत्तरप्रदेश के कुछ जिलों में एक अगस्त को बारिश की संभावना बनी हुई है । जहाँ  बांदा, हमीरपुर, प्रतापगढ़,, कौशाम्बी, चित्रकूट, मिर्जापुर, प्रयागराज, फतेहपुर, चंदौली, वाराणसी, जौनपुर, महोबा, झांसी में तेज़ बारिश होने की आसार व्यक्त किये गए हैं । इन जगहों पर मूसलाधार बारिश होने के आसार हैं। वहीँ प्रशासन ने इसके लिए पहले ही अलर्ट जारी कर दिया है ।