Breaking News

इस महिला ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिखकर मांगा हेलिकॉप्टर, पहले मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से भी लगा चुकी है गुहार

मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने राष्ट्रपति को खत लिखकर ऐसी अजीबोगरीब मांग की है, जिसके बाद से वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस महिला का नाम बसंती बाई लोहार है और ये अगर गांव की रहने वाली है. बसंती बाई ने राष्ट्रपति कोविंद को खुद के लिए हेलिकॉप्टर खरीदने और फ्लाइंग लाइसेंस दिलाने में मदद करने के लिए खत लिखा है.

न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, बसंती बाई राष्ट्रपति को खत लिखने के लिए इसलिए मजबूर हुईं, क्योंकि कुछ लोगों ने उनके खेत का रास्ता ब्लॉक कर दिया था. हिंदी में लिखे अपने खत में बसंती बाई ने एक अन्य किसान पर्मानंद पाटीदार और उसके बेटे लव और कुश पर आरोप लगाए कि इन तीनों ने उसके खेत तक जाने के रास्ते को ब्लॉक कर दिया है. जिस वजह से वो ना तो अपने जानवरों को चारा दे पा रही है और ना ही काम कर पा रही है. बसंती का कहना है कि उन्होंने भोपाल के चौपाल में भी शिकायत की थी और यहां तक मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को खत लिखा था. लेकिन उनकी समस्या का समाधान फिर भी नहीं हो पाया. जिसके बाद उन्होंने राष्ट्रपति को खत लिखकर खेत तक जाने के लिए हेलिकॉप्टर दिलाने में मदद करने की मांग की.

बसंती बाई का खत वायरल होने के बाद मंदसौर प्रशासन ने रेवेन्यू डिपार्टमेंट को उनकी समस्या के बारे में पता लगाने को भेजा, जिसके बाद महिला नाईब तहसीलदार ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की. लेकिन महिला अधिकारी को ऐसा कुछ भी ठोस सबूत नहीं मिला, जिसके आधार पर कोई एक्शन लिया जा सके. तहसीलदार ने कहा कि ये खत कुछ स्थानीय मुद्दे उठाने के मकसद से लिखा गया है पर बसंती बाई का रास्ता ब्लॉक करने जैसा हमें कोई मामला नजर नहीं आया.