Breaking News

इस बाॅलीवुड स्टार की पत्नी ने किया रेड चिलीज का इंटीरियर डिजाइन

बाॅलीवुड स्टार की पत्नियां भी अपनी कला में दक्ष हैं। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर समेत कई सितारों के घरों को खूबसूरत बनाया है। गौरी खान ने अपने घर की डिजाइनिंग बेहतरीन अंदाज में किया है। उन्होंने शाहरुख के ऑफिस रेड चिलीज को भी लाजवाब टच दिया है। इसकी फोटो शेयर करते हुए गौरी ने कहा कि शाहरुख के ऑफसि को डिजाइन करना उनके लिए बड़ी चुनौती थी। गौरी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने शाहरुख के ऑफिस को डिजाइन किया था। पुराने कलेवर को बदल दिया। गौरी खान कहती हैं कि ‘लॉकडाउन के दौरान रेड चिलीज में शाहरुख के ऑफिस को डिजाइन करना एक बेहतरीन अनुभव था। उन्होंने इस डिजाइनंिग में शामिल कंपनी को भी क्रेडिट दिया। गौरी ने अपने पोस्ट में शाहरुख के ऑफसि की डिटेलिग भी दी है। इसकी छत इंफ्राटॉप सीलिंग सिस्टम से बनी है।

उन्होंने इस ऑफिस को ऐसा स्पेस बताया जो कि घर से कम नहीं है। यहां क्रिएटिविटी और कंफर्ट है। गौरी खान बताती हैं कि ‘बड़े आउटडोर स्पेस के साथ ऑफिस को डिजाइन करना मेरे लिए चुनौती था। यहां वर्चुअल मीटिंग्स आराम और सहजता के साथ किए जा सकते हैं। साथ ही भवष्यि के प्रोजेक्ट्स के लिए यहां दिमाग भी क्रएिटव रहेगा। रेड चिलीज ऑफसि शाहरुख के लिए मेरी पहली प्राथमिकता थी। कुछ समय पहले गौरी और शाहरुख के साथ कोलाबोरेशन की अनाउंसमेंट की थी।

 

इस कोलाबोरेशन के जरिए गौरी और शाहरुख अपने घर के दरवाजे दूसरों के लिए खोल रहे हैं। दूसरे लोगों का स्वागत होगा। गौरी ने पोस्ट साझा कर लिखा था ‘दिल्ली वाले हमारे घर से बीते दिनों की कई यादें जुड़ी हैं जो कि हमने सालों में इकट्ठे किए और हर वो चीज जो एक परविार के तौर पर हमें पसंद हैं। डिजाइनिंग और प्रस्तुति दिल में खास जगह रखता है। गौरी ने लिखा है कि आपको हमारा मेहमान बनने का मौका मिलेगा।