Breaking News

इस दिन दुल्हन बनने जा रही हैं Mouni Roy, शादी की तारीख से लेकर वेन्यू और गेस्ट लिस्ट फाइनल

बी- टाउन में शादियों का सीजन अभी खत्म नहीं हुआ है। राजकुमार राव – पत्रलेखा, विक्की कौशल – कैटरीना कैफ के बाद अब एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी की खबरें भी आ गई हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड और दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि कपल दुबई या इटली में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, लेकिन अब खबर है कि इन दोनों ने शादी के लिए जगह फाइनल कर लिया है। खबरों की मानें तो, मौनी रॉय और सूरज नांबियार, 27 जनवरी को गोवा में शादी करने जा रहे हैं। एक सूत्र ने खुलासा किया , “ये दो दिवसीय समारोह होगा। शादी से पहले की रस्में 26 जनवरी को होंगी और उसके बाद 27 जनवरी को समुद्र तट पर शादी होगी। उन्होंने दक्षिण गोवा में एक पूरा पांच सितारा होटल बुक किया है। तैयारियां जोरों पर हैं और माना जा रहा है कि ये सफेद रंग की शादी होगी और पूरे आयोजन स्थल को सफेद रंग से सजाया जाएगा।”

सूत्र ने आगे कहा कि “मौनी के करीबी दोस्तों को उनकी शादी के शेड्यूल से तारीखों को बचाने के लिए कहा गया है। गेस्ट लिस्ट में आशका गोराडिया ने पहले ही अपनी उपस्थिति की पुष्टि कर दी है। इसके अलावा, निर्माता एकता कपूर, जो मौनी की करीबी दोस्त हैं, उन्होंने भी उत्सव में भाग लेने के लिए सहमति व्यक्त की है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मौनी अगली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी, जो 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन भी होंगे।