Breaking News

इस खूबसूरत लड़की से शादी करेंगे जसप्रीत बुमराह, गोवा में इस दिन लेंगे 7 फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज तर्रार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) काफी वक्त से अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं. पहले उनकी शादी की चर्चा साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन से थी.

मगर अनुपमा की मां ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया. ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल है कि आखिर बुमराह किस खूबसूरत लड़की से शादी करने जा रहे हैं?

Indian fast bowler Jasprit Bumrah going to marriage with model and sports  anchor Sanjana Ganesan

जिस लड़की से बुमराह शादी (Jasprit Bumrah Marriage) करेंगे उसका खुलासा हो गया है और शादी की फाइनल डेट भी सामने आ गई है. दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले बुमराह ने निजी कारणों का हवाला देते हुए छुट्टी ले ली थी.

ICC Cricket World Cup 2019 hot anchors- ridhima pathak, Peya Jannatul,  Sanjana Ganesan, zainab abbas, mayanti langer-ICC Cricket World Cup 2019  में सिर्फ खिलाड़ी नहीं ये 5 हसीनाएं भी लगाएंगी मैदान पर आग

जिसके बाद सामने आया कि, वह शादी करने जा रहे हैं और तैयारियों के लिए उन्होंने छुट्टी ली है.

Jasprit Bumrah Marriage: Who Is Sanjana Ganesan And Why She Being  Speculated As India Pacers Bride To Be - कौन हैं संजना गणेशन, जिनकी बुमराह  से शादी की चर्चा हो रही है,

 

कब होगी बुमराह की शादी?
सोशल मीडिया (Social Media) पर बुमराह की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. फैंस उनका नाम अलग-अलग हसीनाओं से जोड़ रहे थे. हालांकि,बुमराह की शादी की खबर तो पक्की थी मगर दुल्हन का नाम सामने नहीं आया था.

Sanjana Ganesan (Anchor) Age, Wiki, Husband, Boyfriend, Family & Bio

लेकिन अब सोशल मीडिया पर चल रहे दावों की मानें तो टीम इंडिया के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की शादी 14 और 15 मार्च को गोवा में होगी.

Sanjana Ganesan (Sports Anchor) Height, Weight, Age, Affairs, Biography &  More

किसके साथ लेंगे सात फेरे?
बुमराह की दुल्हन को लेकर जारी अटकलों के बीच स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्स कीड़ा ने ट्वीट किया है. जिसके मुताबिक जसप्रीत बुमराह की शादी स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से होगी. इस ट्वीट के सामने आने के बाद फैंस तेजी से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और इंटरनेट पर संजना गणेशन को सर्च कर रहे हैं.jasprit bumrah sanjana ganesanबता दें, संजना आईपीएल एंकर हैं और वर्ल्ड कप 2019 कवर कर चुकी हैं. संजना ने इंजीनियरिंग से पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और फिर साल 2014 में मिस इंडिया फाइनल तक पहुंची.

जानिए कौन हैं संजना गणेशन, जिसकी जसप्रीत बुमराह की दुल्हन बनने की  चर्चा?-jasprit bumrah wedding find out who is sanjana ganeshan

इसके अलावा बुमराह की होने वाली दुल्हन को एमटीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला में भी देखा जा चुका है. इस शो के जरिए संजना ने टीवी पर डेब्यू किया था.वहीं साल 2013 में संजना फेमिना गॉर्जियस का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं.