Breaking News

इस एक्ट्रेस के लिए धड़का है जसप्रीत बुमराह का दिल, जल्द लेंगे सात फेरे!

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज तर्रार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) छुट्टी पर हैं. ऐसे में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बगैर बुमराह के साथ मैदान पर उतरना पड़ा. बुमराह ने तीसरे टेस्ट मैच के बाद ही बीसीसीआई (BCCI) से छुट्टी मांग ली थी. कहा जा रहा था कि, बुमराह ने निजी कारणों के चलते तीसरे टेस्ट के बाद अवकाश मांगा है. पर अब खबरें आ रही हैं कि बुमराह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और शादी की तैयारियों के चलते बुमराह ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी. क्योंकि इसके बाद बुमराह को छुट्टी मिलना मुश्किल हो सकता है और बीसीसीआई ने बुमराह की जगह किसी खिलाड़ी को भी शामिल नहीं किया.

किससे हो रही है बुमराह की शादी?
जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शादी की खबरें सामने आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी होने वाली दुल्हन के बारे में चर्चा शुरू हो गई है. वैसे तो बुमराह अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखते हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से बुमराह का नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parameswaran) से जोड़ा जा रहा है.मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं. हालांकि, इसकी अब तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में बुमराह की शादी की पुष्टि की है. मगर उनकी दुल्हन को लेकर सस्पेंस अब भी बना हुआ है.

अनुपमा परमेश्वरन का हॉलीडे
दरअसल, जब जसप्रीत बुमराह की छुट्टी की खबर सामने आई. उसी के कुछ वक्त बाद साउथ इंडियन एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘हैप्पी हॉलीडे टू मी!’ अनुपमा ने तस्वीर के साथ ये जानकारी दी कि, वह छुट्टियों के लिए राजकोट जा रही हैं. इस पोस्ट के बाद दोनों की शादी चर्चा शुरू हो गई है.लोगों का कहना है कि बुमराह संग फेरे लेने के लिए अनुपमा ने उड़ान भरी है. हालांकि, इस बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता. वैसे इनकी डेटिंग की खबरें पहले भी कई बार सामने आ चुकी हैं. भले ही दोनों इस मामले पर हमेशा चुप्पी साधे रहे. ऐसे में देखना होगा कि, बुमराह की शादी किससे होती है.