Breaking News

इस एक्टर के साथ काम करने के लिए Sanya को करना पड़ा ये काम

Bollywood में बड़े एक्टर या एक्ट्रेस के साथ काम करने का मौक़ा सबको नहीं मिलता। एक्टर Aamir Khan के साथ काम करने का मौक़ा अगर मिल जाए तो फिर किसी भी नए कलाकार की क़िस्मत खुल जाती है कुछ ऐसा ही हाल Sanya Malhotra के साथ भी हुआ। Sanya Malhotra और वरुण शर्मा इस रविवार के एपिसोड के दौरान ‘जी कॉमेडी शो’ में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। इस शो को फराह खान जज करती हैं।

एक्ट्रेस चित्रशी रावत फिल्म ‘दंगल’ का स्पूफ शो करने वाली है। Sanya Malhotra ने फिल्म दंगल और आमिर खान के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में कुछ किस्से साझा किए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे चित्रशी ने एक बार उनके साथ ‘दंगल’ के लिए ऑडिशन दिया था। इस खुलासे से सभी चौंक जाते है। सान्या ने ऑडिशन के दौरान उन दोनों के बीच हुई घटनाओं का भी जिक्र भी किया।

Sanya Malhotra ने खुलासा किया कि बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन चित्रशी और मैंने दंगल के लिए ऑडिशन दिया था। हमने साथ में वर्कशॉप भी किए थे। हम ऑडिशन के दौरान फिल्म में भी लड़े थे। ऑडिशन प्रक्रिया में लगभग दो महीने लगे, इस दौरान हमने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया था।

Aamir Khan के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ टैग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि आमिर सर ‘दंगल’ के सेट पर पूर्णता के लिए प्रयास करते हैं, हमारे निर्देशक नितेश तिवारी मिस्टर परफेक्शनिस्ट टैग के हकदार थे। वह हमारे लिए असली ‘बापू’ थे, जो हमें कुश्ती के लिए सुबह 5 बजे जगाते थे। शूटिंग से पहले हमें 10 महीने की ट्रेनिंग दी गई थी।