Breaking News

इन 3 क्रिकेटरों की टूट गईं शादियां, पत्नी ने तलाक देकर दूसरे खिलाड़ियों को बनाया पति

टीम इंडिया के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया है. आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी पूरी दुनिया को दी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि क्रिकेट खेलने वाले कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें उनकी पत्नियों ने तलाक दिया और दूसरे खिलाड़ियों से शादी रचा ली. अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

ब्रैट ली

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रैट ली (Brett Lee) को उनकी पत्नी ने धोखा दिया था. ली की पत्नी ने उनसे तलाक कर के एक रग्बी खिलाड़ी से शादी कर ली थी. सिडनी हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रेट ली को उनकी पहली पत्नी ने इसलिए तलाक दे दिया था क्योंकि उनका मानना था कि अपने खेल में बहुत ज्यादा व्यस्त रहने के चलते ली अपने परिवार को समय ही नहीं दे पाते. बाद में ली की पहली पत्नी ने एक मशहूर रग्बी खिलाड़ी से शादी कर ली थी.

दिनेश कार्तिक

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) की पहली पत्नी निकिता वंजारा (Nikita Vanjara) के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूरी दुनिया को पता है. दरअसल निकिता ने कार्तिक को तलाक देकर भारत के ही सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murli Vijay) से शादी कर ली थी. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारत की स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली. अब ये कपल एक दूसरे के साथ सुखी जीवन का आनंद ले रहा है.

तिलकरत्ने दिलशान

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान (Tilakratne Dilshan) की पत्नी निलंका विथनगे ने भी उन्हें छोड़कर दूसरे क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी के साथ शादी कर ली. हैरान करने वाली बात ये है कि दिलशान की पत्नी ने उन्हीं की टीम के साथी ओपनिंग बल्लेबाज उपुल थरंगा (Upul Tharanga) से शादी कर ली थी. इन दोनों बल्लेबाजों ने एक साथ लंबे समय तक श्रीलंका के लिए ओपनिंग का जिम्मा संभाला है.