Breaking News

इन अभिनेत्रियों का प्यार ना चढ़ सका परवान, शादीशुदा मर्दों से लगाया दिल, आज तक हैं कुंवारी

बॉलीवुड की दुनिया में प्यार का अलग ही एक महत्व रहा है. बॉलीवुड में कुछ ऐसी प्रेम कहानी है जो चर्चा में तो खूब रही लेकिन उनको मंजिल नहीं मिल पाई. बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी अभिनेत्री है, जो शादीशुदा मर्दों के प्यार में पड़ गई और जीवन भर बिना शादी के रही और आज भी रह रही है. आज के इस आर्टिकल में हम उन अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे.

आशा पारेख

बॉलीवुड जगत की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक आशा पारेख को भी ऐसे ही मोहब्बत हुई थी. कहा जाता है कि उन्होंने फिल्म मेकर नासिर हुसैन से प्यार किया था. उनके प्यार में आशा जीवन भर रही. अपनी आत्मकथा में आशा ने इस बात को शामिल भी किया है.

नगमा

फिल्म बागी के सलमान खान के साथ लांच हुई नगमा ने बॉलीवुड में आते ही हंगामा मचा दिया था. नगमा का नाम भारतीय क्रिकेट कैप्टन सौरभ गांगुली के साथ जोड़ा गया और फिर उनके अफेयर की चर्चा रवि किशन के साथ काफी हुई. आज 46 साल की उम्र में भी नगमा कुंवारी है.

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी भी इस लिस्ट में शामिल है. सबसे पहले उनका दिल शादीशुदा मनोज बाजपेई पर आया था, इसके बाद हरमन बवेजा और आफताब शिवदासानी के साथ उनका नाम जोड़ा गया . आज 42 साल उम्र में भी शमिता बिन ब्याही है.

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के चर्चाओं में आगे आने वाली सुष्मिता सेन आज तक कुंवारी है. ऐसे तो उनके काफी अफेयर रहे. इनमें संजय कपूर, महेश भट्ट और संजय दत्त जैसे कई शादीशुदा एक्टर्स शामिल है लेकिन सुष्मिता आज तक कुंवारी ही है. इन दिनों उनका नाम रोहमन के साथ जोड़ा जा रहा है.

परवीन बाबी

दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक परवीन बॉबी के प्यार के किस्से बहुत चले,लेकिन उनका प्यार कभी भी परवान न चढ़ सका.हमेशा उनका दिल शादीशुदा मर्दों पर ही आया. कबीर बेदी, डैनी और महेश भट्ट के साथ उनका नाम जोड़ा गया. मगर वह कभी शादी नहीं कर पाई.

तब्बू

ऐसी कुछ मिलती-जुलती तब्बू के जीवन की भी कहानी है. 50 साल की उम्र में भी वह कुंवारी है . बताया जाता है कि उनका नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियावाला से जोड़ा गया था. एक दूसरे को लेकर दोनों काफी सीरियस थे. लेकिन वक्त ने इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ने दिया. इसके बाद तब्बू का दिल साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन पर आया लेकिन वह भी शादीशुदा थे. इसलिए तब्बू आज तक कुंवारी है.