Breaking News

इतनी छोटी सी बात पर नाबालिग बेटे ने ली पिता की जान, गला घोंटकर की बेरहमी से हत्या

गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) से हत्या (Murder) का एक बेहद हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है जहां एक 17 साल के नाबालिग(minor) लड़के ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. वहीं हत्या करने के पीछे जो कारण सामने आया है वो वाकई चौंकाने वाला है. वहीं इस घटना का खुलासा होने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

दरअसल,  बीते बुधवार को एक महिला अपने पति को शहर के न्यू सिविल हॉस्पिटल(civil hospital) में लाई थी. जहां डॉक्टरों ने उसके पति को मृत घोषित कर दिया. महिला के साथ उसका आरोपी बच्चा भी था, जिसने कथित रूप से अपने पिता को मार डाला.

इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि वो बाथरूम में जमीन पर गिर गया था. इसकी वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई. लेकिन अगले दिन जब शव का पोस्टमार्टम किया गया तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ. रिपोर्ट में सामने आया कि शख्स की हत्या जमीन पर गिरकर नहीं बल्कि गला घोंटने की वजह से हुई है.

इसके बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों से पूछताछ की तो नाबालिग ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि उसने ही अपने पिता को मारा है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बच्चे को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम भी नाबालिग के आरोपी होने से हैरान है. गेम खेलने की गंदी लत ने एक पिता की जान ले ली.