Breaking News

इतनी छोटी सी बात पर टीचर ने छात्र को लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया(social media) पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर किसी के अंदर आक्रोश है. दरअसल, ये वीडियो एक सरकारी स्कूल(government school) की कक्षा के अंदर का है. जिसमें एक टीचर (Government Teacher) 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट को बड़ी बेरहमी से लात-घूंसों और डंडो से पीट रहा है. जिसका वीडियो वायरल(viral video) हो रहा है.

दरअसल, यह घटना इसी महीने 13 अक्टूबर की है. जहां तमिलनाडु(tamilnadu) के कुड्डालोर जिले के चिदंबरम में एक उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक सुब्रमण्यम (Subramanian) ने कथित तौर पर छात्र के बाल पकड़ लिए और उसे लगातार पीटा और लात मारी. स्टूडेंट द्वारा बार-बार इस गुहार के बावजूद कि वह गलती नहीं दोहराएगा, टीचर उसे लात मारता रहा. इस बीच, दो स्टूडेंट्स ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और क्लिप को सोशल मीडिया(social media) पर पोस्ट कर दिया, जिसे देखने के बाद लोग टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद, कुड्डालोर कलेक्टर ने घटना की जांच के आदेश दिए.

वहीं इस घटना पर सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल(principal) ने कहा, 8 छात्र बुधवार को स्कूल आए और पहले घंटे में मौजूद रहे, लेकिन दूसरे घंटे में भौतिकी(physics) की कक्षा में शामिल नहीं हुए. चूंकि सुब्रमण्यम कक्षा में रोजाना टेस्ट लेते थे, इसलिए इन आठ छात्रों ने क्लास अटेंड ना करने का फैसला किया. स्कूल दौरे के दौरान, मैंने इन छात्रों को स्कूल की दूसरी मंजिल पर बैठे देखा और उन्हें कक्षा में वापस ले गया. टीचर से अनुरोध किया कि वे उन्हें क्लास अटेंड करने दें. सुब्रमण्यम ने छात्रों से क्लास छोड़ने के लिए सवाल किया और बाद में उन्हें मारा. जिसमें एक छात्र को पीटने का वीडियो एक ही क्लास के दो लड़कों ने रिकॉर्ड कर लिया था.’