Breaking News

इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर ने मशहूर फैशन डिजाइनर की लगाई क्लास, मांगनी पड़ी माफी, जाने क्या है पूरा माजरा

मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी चर्चा में छाए हुए हैं. दरअसल, इस हफ्ते की शुरुआत में एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर डॉ तान्या नरेंद्र ने उन्हें बॉडी शेमिंग करने के लिए डिजाइनर के एक स्टोर को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खरी खोटी सुनाई है. इसके बाद तरुण तहिलियानी ने एक स्टेटमेंट जारी कर माफी मांगी है. डॉ तान्या नरेंद्र ने अपनी वेडिंग की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों के साथ तान्या के लंबा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अंबावट्टा में मशहूर डिजाइनर के ब्राइडल आउटलेट को उन्हें बॉडी शेमिंग करने के लिए फटकार लगाई है.

तान्या का कहना है कि जब वह डिजाइनर की दुकान पर अपनी वेडिंग ड्रेस खरीदने गई थीं तो वहां उनके ज्यादा वजन को लेकर उन्हें बॉडी शेम किया गया. दुल्हन ने अपनी पोस्ट में बताया कि वो जब 12 साल की थीं, तब से ही तरुण तहिलियानी की ड्रेस अपनी वेडिंग पर पहनना चाहती थीं. लेकिन अब वो वहां कभी नहीं जाएंगीं. इसके बाद तान्या नरेंद्र ने अपनी शादी में अनीता डोंगरे का डिजाइन किया हुआ लाल कलर का लहंगा पहना था. लहंगे की ब्यूटीफुल फिटिंग के लिए तान्या ने डिजाइनर की काफी तारीफ भी की है. उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि उन्हें ये लहंगा बहुत पसंद आया.

तान्या का कहना है कि उन्होंने वेडिंग ड्रेस के लिए पहले तरुण तहिलियानी के स्टोर को अप्रोच किया था, लेकिन वो उनके खराब रिस्पॉन्स से काफी निराश हुई हैं. तान्या का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद तरुण तहिलियानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट लिखकर इस पूरे मामले पर माफी मांगी है. तरुण तहिलियानी ने इस बारे में सफाई देते हुए कहा कि लिमिटेड स्टॉक की वजह से दुल्हन के साइज के कपड़े उस समय शॉप पर उपलब्ध नहीं थे. उन्होंने यह भी कहा कि वो एक खास तरह की क्वालिटी को मेंटेन करते हैं, जिसके चलते 3 सप्ताह के कम समय में एक डिजाइन को दोबारा बनाना संभव नहीं था. तरुण ने अपने पोस्ट में यह भी दावा किया कि उन्होंने दुल्हन से संपर्क करने की कोशिश भी की थी, लेकिन उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला था. बता दें कि इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर डॉ तनाया नरेंद्र एक अवॉर्ड विनिंग ट्रेंड डॉक्टर हैं, जो अपने फॉलोइर्स को सैक्शुअल हेल्थ के बारे में एजुकेट करती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 470k फॉलोअर्स हैं.