Breaking News

आर्यन खान ड्रग्स केस का बिहार व नेपाल कनेक्शन आया सामने, इन दो तस्करों को रिमांड पर लेगी NCB

मुंबई रेव पार्टी केस(Mumbai rave party case) का कनेक्शन अब उत्तर बिहार(bihar) व नेपाल(Nepal) से सामने आ रहा है। बता दें मुंबई क्रूज पर चल रही रेव पार्टी में एनसीबी(NCB) ने छापा मारकर अभिनेता शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं अब खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार हुए इनमें से एक शख्स मोतिहारी सेंट्रल जेल(motihari central jail) में बंद ड्रग्स तस्कर विजय वंशी प्रसाद(vijay vanshi prashad) का रिश्तेदार है। विजय मुंबई के मलाड पूर्वी के कुरार विलेज का रहने वाला है। उसका साथी मो. उस्मान शेख(usman shekh) भी मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद है। दोनों ड्रग्स तस्करों को पूछताछ के लिए मुंबई एनसीबी(NCB) की टीम 7 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले जाएगी। इसके लिए कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली है।

सूत्रों के मुताबिक, क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान आर्यन के साथ जिन 8 लोगों की गिरफ्तारी हुई थी, उनमें मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद ड्रग्स तस्कर विजय वंशी प्रसाद का एक रिश्तेदार भी शामिल है। एनसीबी की पूछताछ में उसने विजय वंशी प्रसाद के संबंध में जानकारी दी है। उसने बताया कि विजय बिहार के मोतिहारी सेंट्रल जेल में अपने साथियों के साथ बंद है। इसके बाद एनसीबी ने मोतिहारी पुलिस और जेल प्रशासन से संपर्क साध इसकी जानकारी ली। फिर न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर उस्मान और विजय को रिमांड कराकर मुंबई ले जाने की तैयारी में जुट गई है।

 

वहीं शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) के साथ क्रूज पर पकड़े गए लोगों ने कई खुलासे भी किए हैं। ड्रग्स सप्लायरों का नेटवर्क नेपाल व उत्तर बिहार के मुजफ्फरपुर के कई तस्करों से जुड़ रहा है। सूत्रों की मानें तो मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में बंद नेपाल के तीन और मुजफ्फरपुर के कटरा पहसौल के तीन तस्करों की भी जानकारी पुलिस से ली है। उनका आपराधिक रिकॉर्ड भी लिया है। बताया जाता है कि महाराष्ट्र के मलाड वेस्ट का दीपक यादव उर्फ टार्जन उर्फ बाबा इस सिंडिकेट का सरगना है। दीपक के लिए ही उस्मान, विजय, नेपाल का प्रकाश, सात्विक, संजय और मुजफ्फरपुर के कटरा पहसौल का गौरव कुमार, बांसो कुमार और रूपेश शर्मा काम करते थे। कार से सभी नेपाल से ड्रग्स की तस्करी कर सड़क से महाराष्ट्र तक पहुंचाते थे।