Breaking News

आपका इन्तजार हुआ खत्म, मार्च में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही हैं ये 4 बड़ी फिल्में

वैश्विक महामारी के चलते सारा काम ठप्प हो गया था। बॉलीवुड में भी करीब सारी शूटिंग्स रुक गईं थीं। सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली फिल्मों को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रीलीज़ किया गया। लेकिन नया साल नई उम्मीद लेकर आया है और मार्च में फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में सिनेमा हॉल में रिलीज होने जा रही हैं। जिन लोगों को इस दिन का इन्तजार था उनके के लिए इससे अधिक खुशी की बात क्या हो सकती है।

जॉन अब्राहम की ‘मुंबई सागा’, राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ‘रूही’, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘संदीप और पिंकी फरार’ के अलावा ‘हाथी मेरे साथी’ के लिए अब लोगों को इन्तजार नहीं करना पड़ेगा।

रूही’
फिल्म रूही में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने अभिनय किया है। इस फिल्म को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज कर दी जाएगी। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे। राजकुमार राव और दिनेश विजन ने इस फिल्म से पहले भी हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम साथ में किया था। ‘स्त्री’ में राजकुमार राव ही अहम किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी अहम रोल में नजर आई थीं।

‘संदीप और पिंकी फरार’
अगली फिल्म परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की ‘संदीप और पिंकी फरार’ है जो कि 19 मार्च को रिलीज की जाएगी। यशराज बैनर तले यह पहली फिल्म होगी जिसे साल 2021 में परदे पर उतारा जाएगा। इस फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी हैं।

‘मुंबई सागा’
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म मुंबई सागा की रिलीज तारीख भी सामने आ गई। इस फिल्म को 19 मार्च को बड़े परदे पर उतारा जायेगा। मेकर्स ने इसका टीजर भी जारी कर दिया था। एक मिनट के टीजर में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी का शानदार लुक दिखाई दिया। जॉन अब्राहम काले जोकि रंग का कुर्ता पहन और माथे पर तिलक लगाए काफी प्रभावशाली दिखाई दे रहे हैं, वहीं मुंबई पुलिस की वर्दी में इमरान हाशमी भी कम दमदार दिखाई नहीं दे रहे हैं।

‘हाथी मेरे साथी’  
साउथ के सुपरस्टार राणा दुग्गाबती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ बड़े परदे पर 26 मार्च को आ रही है। फिल्म में श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु सोलोमन द्वारा किया गया है। यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी हिन्दी, तेलुगु और तमिल।