Breaking News

आधे कपड़ों में उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीर, यूजर ने पूछा- कपड़े कहां गए दीदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं इस प्लेटफॉर्म का क्वीन भी कहा जाता है. उर्वशी भले ही फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन उनकी फैंस फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. लोग उनकी दीवाने हैं. उर्वशी अक्सर ही अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. वैसे उर्वशी बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं जिनका फिल्मों से ज्यादा जादू सोशल मीडिया पर चलता है. उनकी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के कारण ही वह हमेशा छाई रहती हैं. हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्वीरें उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्होंने पोस्ट होते ही सनसनी मचा दी है. इन तस्वीरों में उर्वशी आधे कपड़ों में नजर आ रही हैं.

सिर्फ शर्ट में फोटोशूट
दरअसल जिन तस्वीरों को उर्वशी ने शेयर की है वह उनके हाल ही के हॉट फोटोशूट की हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी सिर्फ डार्क ब्लू कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं और उनकी हॉटनेस भी साफ नजर आ रही है. शर्ट के साथ उर्वशी ने जिन तीन तस्वीरों को शेयर किया है और वो ट्रांसपैरेंट हैं.urvashi rautela blue shirt photoshootइन तस्वीरों के साथ उर्वशी ने अलग-अलग कैप्शन भी दिए हैं. फैंस को उर्वशी को हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें कमाल लग रही हैं और वह अलग-अलग कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ फैंस उर्वशी की हॉटनेस पर फिदा हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

कपड़े कहां गए दीदी
एक यूजर ने उर्वशी को इन तस्वीरों पर ट्रोल करते हुए लिखा- कपड़े कहां गए दीदी के. तो वहीं दूसरे शख्स ने तो अमीरी पर सवाल करते हुए लिखा, इतने पैसे हैं कि पहनने को कपड़े नहीं है, हाय रे ऐसी अमीरी.urvashi-rautela-hot-photoबहरहाल ट्रोलर्स का काम ही सेलेब्स पर कमेंट करना होता है. वैसे भी ये पहली बार नहीं जब उर्वशी ने आधे कपड़ों में तस्वीरें शेयर की हों. वह अक्सर ही ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन पर ट्रोल भी होती हैं और तारीफ भी बटोरती हैं.

बात अगर उर्वशी के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने फिल्म ‘साहब द ग्रेट’ से बॅालीवुड में कदम रखा था इसके बाद उन्हें रैपर हनी सिंह के साथ विडियो एल्बम लवडोस में देखा गया था औरurvashi_rautelaगाना इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. इसके अलावा उनकी हाल ही में फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ रिलीज हुई थीं.