Breaking News

आज दोपहर 2 बजे लॉन्च होगा Ola Electric Scooter, जानें क्या होगी कीमत

Ola Electric Scooter के लॉन्चिंग का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आज वो दिन आ गया है जब इस स्कूटर की लॉन्चिंग होने जा रही है. इस स्कूटर को आज दोपहर 2 बजे लॉन्च किया जाएगा जिसे आप कंपनी की वेबसाइट olaelectric.com पर लाइव देख सकते हैं. इस स्कूटर के लॉन्चिंग के दौरान पॉपुलर यूट्यूबर भुवन बाम, रैपर रफ्तार और स्टैंडअप कॉमेडियन केनी Kenny Sebastian भी मौजूद होंगे.

कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस स्कूटर के लॉन्चिंग को लेकर एक ट्वीट किया और बताया कि उनकी टीम ने कैसे 6 महीने में स्कूटर को तैयार किया. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, ” फरवरी में बंजर भूमि से लेकर महामारी के बावजूद 6 महीने से कम समय में हमने अपने फ्यूचरफैक्ट्री में आज पहला स्कूटर तैयार किया! @OlaElectric की टीम कमाल की है.”

आपको बता दें कि कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग पिछले महीने शुरू की थी और ग्राहकों ने इस स्कूटर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही कंपनी ने मात्र 24 घंटे में एक लाख स्कूटर की बुकिंग क्रॉस कर ली. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की कीमत 499 रुपये रखी गई थी लेकिन अभी तक कंपनी ने इस स्कूटर के लॉन्चिंग के अलावा डिलीवरी डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. कंपनी ने कहा है कि उसे 1000 से ज्यादा शहरों से बुकिंग हासिल हुई है.

इस बाइक को 10 अलग-अलग कलर वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा और इसकी कीमत 80 हजार से लेकर 1.10 लाख रुपये तक हो सकती है. हालांकि असल प्राइस का खुलासा आज दोपहर 2 बजे लॉन्चिंग के दौरान होगा. इसके साथ ही कंपनी इस स्कूटर में फुल चार्ज में 150 किलोमीटर का रेंज मिलेगा. इसके साथ ही कंपनी पहले ही इस बात का खुलासा कर चुकी है कि यह स्कूटर 18 मिनट चार्ज करने पर 75 किलोमीटर का रेंज देगी.