Breaking News

अर्णब गोस्वामी की हुई गिरफ्तारी, आत्महत्या के लिए उकसाने जैसा लगा संगीन आरोप, जानें पूरा मामला

इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है कि मुंबई पुलिस ने तेजतर्रार और बेबाक पत्रकार अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। हर मसले को लेकर महाराष्ट्र सरकार को अपने निशाने पर लेने वाले अर्णब को अब पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। आरोप है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अर्णब पर एक इंटीरियर डिजाइनर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। लिहाजा, पुलिस ने उन्हें इन्हीं आरोपों में गिरफ्तार किया है। हिरासत में लेने के दौरान मुंबई पुलिस और अर्णब के बीच झड़प होने की बात भी कही जा रही है।

आखिर क्या है पूरा माजरा 
बता दें कि अर्णब पर पुलिस ने इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उन पर आरोेप है कि उन्होंने इंटीयिर डिजाइनर को बकाया राशि नहीं दी थी जिसके चलते वे आत्महत्या के लिए मजबूर हो गए। वहीं, इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक ने भी कहा  है कि अलीबाग पुलिस ने भी बकाया राशि न दिए जाने की मामले की जांच तक नहीं की। लिहाजा,  मेरे पिता को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ गया।

क्या लिखा था सुसाइड नोट में 
इसके साथ ही इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि आरोपियों ने मेरी बकाया राशि, जो कि कुल  5.40 करोड़ रूपए थी। उसका भुगतान नहीं किया है, जिसके बाद अब मुझे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ रहा है, जिसके बाद से ही अब पुलिस ने अर्णब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहना है रिपब्लिक टीवी का 
उधर, रिपब्लिक टीवी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।  रिपब्लिक टीवी का कहना है कि यह आरोप बेबुनियाद और निराधार है।  इसमें  कोई तथ्य़ नहीं है। वहीं, अर्णब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस द्वारा खुद को हिरातस में लिए जाने के सलीके को गुर्दागंर्दी करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे परिवार से मिलने से रोका गया और दवा लेने से भी रोका गया।