Breaking News

अमृतसर में दर्दनाक हादसा, अवैध रेत लेकर जा रहे वाहन ने बाइक को मारी टक्कर- परिवार के 4 लोगों की मौत

अमृतसर में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार अवैध तरीके से रेत ले जा रहे वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी जिसमें पति-पत्नी और एक बेटे व बेटी की मौत हो गई। इस घटना में पूरा परिवार ही बिखर गया। हादसे से दो बच्चियां अनाथ हो गईं। घटना अमृतसर के अजनाला के अंतर्गत आते गांव सरंगदेव की है।

थाना अजनाला की एसएचओ सुपिंदर कौर ने जानकारी दी कि फिलहाल शवों को अजनाला अस्पताल की मॉर्चुरी में रखा गया है। अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अगर यहां अवैध माइनिंग हो रही है तो उसकी भी जांच की जाएगी।

वहीं मृतक के भाई कुलदीप सिंह ने बताया कि उसका बड़ा भाई सुरजीत सिंह हलवाई का काम करता है। बीती रात गांव भिंडियां में उसके साले की शादी थी। शादी से रात के समय वह, पत्नी व दो बच्चे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव सरंगदेव स्थित घर की तरफ आ रहे थे।

उनके गांव में अवैध रेत का कारोबार चलता है। रेत लाद कर भारी वाहन तेजी से निकलते हैं। बीती रात भी रेत लेकर निकली बोलेरो कार ने उनके भाई के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और फरार हो गया। घटना में सुरजीत के अलावा उसकी पत्नी संतोख कौर, सोनू और प्रीत की मौत हो गई।

दो बेटियों हो गई अनाथ कुलदीप ने बताया कि सुरजीत की तीन बेटियां व एक बेटा था। अरदासों के बाद उसे तीन बेटियों के बाद बेटा मिला था। घटना में बेटे व छोटी बेटी की भी मौत हो गई। अब घर पर दो ही बेटियां 7 साल की कुलविंदर व 9 साल की सुखविंदर कौर ही बची हैं।