Breaking News

अभी अभीः देश के एक ओर मशहूर ऐक्टर की फांसी पर लटकी मिली लाश, सदमें में बॉलीवुड

साल 2020 बॉलीवुड के लिए मनहूस साबित हो रहा है। इस साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई नामचीन सितारों को खोया है। वहीं अब एक और शॉकिंग खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के सीनियर एक्टर आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है।

आसिफ अब इस दुनिया में नहीं रहे। हालांकि उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

खबरों की मानें तो आसिफ ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में एक कैफे के पास सुसाइड की है। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन की जा रही है। खबरों के मुताबिक आसिफ पिछले कुछ सालों से एक महिला के साथ लिव इन में रह रहे थे। एक्टर धर्मशाला में किराए के घर में रहते थे। गुरुवार दोपहर यानी आज आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने बाहर निकले थे। इसके बाद वापस आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे। फिलहाल पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आसिफ का जाना बॉलीवुड के लिए एक बड़ा झटका है। फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता आसिफ के जाने की खबर से शॉक्ड हैं। हंसल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए आसिफ के निधन पर दुख ज़ाहिर करते हुए लिखा है, ‘आसिफ बसरा! ये सच नहीं हो सकता…ये बहुत ज्यादा दुख की बात है’।

कौन हैं आसिफ बसरा : आसिफ बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा था, उनकी उम्र सिर्फ 53 साल थी। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म ‘वो’ से की थी। इसके बाद एक्टर ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ ‘परजानियां’ ‘जब वी मेट’ ‘वन्स अपॉन अ टाइम’ जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। आसिफ, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘काई पो चे’ में नज़र आ चुके थे।