Breaking News

अन्यया पांडे के 7 इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे गए, हो सकते है कई अहम खुलासा

एनसीबी (NCB) के सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस अनन्या पांडे के 7 इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. इनमें मोबाइल और लैपटॉप भी शामिल हैं. इस फॉरेंसिक जांच के जरिए NCB उन चैट्स और दूसरी डिटेल्स को जानना चाहती है, जिसे संभवतः डिलीट कर दिया गया होगा. इन्हीं चैट्स को NCB रिट्रीव करना चाहती है. अगर ये रिट्रीव डेटा सोमवार तक आ जाता है तो अनन्या पांडे से उसके आधार पर भी पूछताछ की जाएगी.

एनसीबी (NCB) की पूछताछ में भी बार-बार एक ही बात निकलकर सामने आ रही है वो है WhatsApp चैट. रिया चक्रवर्ती से लेकर आर्यन खान तक NCB को WhatsApp चैट से कई जानकारियां मिली हैं. चैट में आर्यन खान ने अनन्या पांडे से पूछा था कि क्या गांजा अरेंज हो सकता है? तो जवाब में अनन्या पांडे ने लिखा कि मैं अरेंज कर दूंगी. लेकिन अपनी सफाई में अनन्या पांडे ने बताया कि मैं सिर्फ मजाक कर रही थी. शुक्रवार को पूछताछ से पहले ही एनसीबी ने मुंबई से एक ऐसे ड्रग पेडलर को पकड़ लिया जो आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की कड़ी बताया जा रहा है. इसके अलावा एनसीबी ने गुरुवार की रात ही उस आरोपी के पास से कुछ बरामदगी भी की है. पकड़े गए शख्स का कनेक्शन आरोपी अचित कुमार, आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट से भी पाया गया है. माना जा रहा है कि एनसीबी की कार्रवाई की जद में बॉलीवुड के कुछ और चेहरे आ सकते हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर ये भी है कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने NCB को बताया कि वो सिगरेट के बारे में बात कर रही थीं. अपनी सफाई में अनन्या ने ड्रग्स लेने या फिर किसी ड्रग पेडलर को जानने से भी इनकार किया है. अब सोमवार को एक बार फिर अनन्या से पूछताछ की जाएगी. उधर NCB और NCP के बीच एक अलग ही विवाद शुरू हो गया है. ड्रग्स केस को लेकर NCP, NCB पर कई तरह के आरोप लगा रही हैं. हालांकि इन आरोपों को NCB के जोनल डायरेक्टर ने सिरे से खारिज किया है. लेकिन अब NCP नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने नया आरोप लगाया है. नवाब मलिक का कहना है कि उन्हें धमकी भरे कॉल किए जा रहे हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को सोमवार को फिर NCB के सामने पेश होना होगा. व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स केस के खुलासे को लेकर एक बार फिर NCB अनन्या पांडे से पूछताछ कर सकती है. शुक्रवार को NCB ने करीब 4 घंटे तक अनन्या पांडे से पूछताछ की थी. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी मुंबई में एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी हैं. उनसे बॉलीवुड ड्रग्स केस से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे. एनसीबी उनसे आर्यन खान के बारे में भी पूछ सकती है.