Breaking News

अनुपम खेर की एक्ट्रेस बोली- जब बॉडी खूबसूरत है तो क्यों न ग्लैमरस तस्वीरें डालूं

70-80 के दशक के अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘रांची डायरीज’ से साल 2017 में फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने अब एक्टिंग की दुनिया में रफ़्तार पकड़ ली है।

सौंदर्या शर्मा के कमरे में बंदर घुसा - दा इंडियन वायर

उनकी एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज (Webseries) ‘रक्तांचल 2’ जल्द ही पूरी होने वाली है। सौंदर्या शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी फोटोज पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

Soundarya Sharma turns T-shirt into mask Slide 4-m.khaskhabar.com

दरअसल सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि अब समय आ गया है कि उन्हें बतौर एक्ट्रेस सीरियसली लिया जाए। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा इमेज के ग्लैमरस एक्ट्रेस की हो गई हैं।

Soundarya Sharma On Maintaining Her Perfect Hourglass Figure: "Even Though  I Put On Or Lose Weight..."

हालांकि वह इससे निकलने का इन्तजार कर रही थी पर निकल नहीं पाई थी लेकिन अब उनकी वेब सीरिज ‘रक्तांचल 2’ से उन्हें इस इमेज से बाहर निकलने की उम्मीद नजर आ रही है। .अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) कहती है ‘हां, मैं एक अभिनेत्री के रूप में गंभीरता से पहचानी जाना चाहती हूं, लेकिन मेरे पास एक अच्छी बॉडी है तो मुझे बताओ, मैं अपनी ग्लैमरस तस्वीरें क्यों नहीं डालूं?

Soundarya Sharma Photos [HD]: Latest Images, Pictures, Stills of Soundarya  Sharma - FilmiBeat

गौरतलब है कि सौंदर्या शर्मा अमेरिका से एक्टिंग कोर्स रही है। इस बारे में एक्ट्रेस कहतीं है कि “मुझे महसूस हुआ कि मैं एक्टिंग कर सकती हूं, आप या तो इस इंडस्ट्री में एक एक एक्टर हैं या नॉन-एक्टर हैं, आप मिडिल में नहीं हो सकते इसलिए मैंने अपनी स्किल को अच्छा बनाने का फैसला किया और मैं अब वापस आ गई हूं।

Soundarya Sharma announces summer in scorching style | You & I

‘ उन्होंने बताया कि अब वह वापस आ गयी हैं।सौंदर्या (Soundarya) का मानना ही कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में बहुत कुछ बदला है। वह कहती हैं कि यदि आप एक्टिंग को लेकर पैसनेट हैं और इसको एक आर्ट के तौर पर लेते हैं तो आप वेब शो में विभिन्न तरह की भूमिका निभा सकते है।

फिल्म 'रांची डायरीज' की एक्ट्रेस Soundarya Sharma अपनी Bold तस्वीरों से  सोशल मीडिया पर कर रहीं हैं ट्रेंड! – Bollywood Facts