Breaking News

अजीबो-गरीब स्टाइल में उर्फी जावेद, ड्रेस का वीडियो देखकर चकरा जाएगा सिर

एक्ट्रेस और इंस्टाग्रामर उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दरअसल, वह अपने अजीबो-गरीब स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं. हाल ही में यह एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं. उर्फी जावेद मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान इन्होंने ब्लू कलर की स्लिप ड्रेस पहनी हुई थी.

बालों को खुला रखा था और न्यूड मेकअप किया हुआ था. उर्फी जावेद की इस ड्रेस में कमर से नीचे तक स्लिट थी. कमर पर कॉलर कट के साथ स्लिट थी. इस ड्रेस को उर्फी जावेद ने काफी अच्छी तरह कैरी किया हुआ था.

Urfi Javed Backless Dress | उर्फी जावेद एक बार फिर बैकलेस आउटफिट पहनने के  लिए हुई बुरी तरह ट्रोल, ट्रोलर्स ने कहा- ये भी क्यों पहना है | Navabharat  (नवभारत)

वह दोस्तों संग रेस्त्रां में लंच पर आई थीं. उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देखकर यूजर्स फिर भड़क उठे हैं. उनका कहना है कि यह कपड़ पहनती ही क्यों है यार. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उर्फी जावेद यूजर्स के निशाने पर आई हों. इससे पहले भी वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

उर्फी जावेद का पहना अजीबोगरीब टॉप, लोग हुए कन्फ्यूज

हालांकि, उर्फी जावेद को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वह खुद को कैरी करना जानती हैं. ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा था कि अगर उन्हें पब्लिसिटी ही चाहिए होती तो वह एयरपोर्ट पर बिना कपड़ों के जाती.

अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर उर्सी जावेद ने किया डांस, अब सोशल मीडिया में हो रही  हैं ट्रोल -

उर्फी ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि लोग उनके बारे में बात करने की बजाय बस आउटफिट्स के बारे में ही बात करते हैं. मेरे कपड़ों से ज्याद भी मैं कुछ हूं. क्यों लोग मेरे बारे में बात नहीं करते.
Actress Urfi Javed bold fashion and style rocked social media - एक्ट्रेस उर्फी  जावेद के बोल्ड फैशन ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, कुछ इस अंदाज में आती हैं  नजर – News18 Hindi
“मैंने देखा है कि मैं कुछ भी पोस्ट करूं लोग कुछ न कुछ कहेंगे ही. चाहे मैं बिकिनी पहनूं या सलवार सूट, लोग घटिया कॉमेंट्स करते ही हैं. मैं लखनऊ में एक रूढ़िवादी परिवार से हूं, लेकिन तब भी हमारे वहां पर मेरे कपड़े कभी मुद्दा नहीं रहे.”

Dirty Picture: उर्फी जावेद ने फिर पहना अजीब Outfit , बैकलेस ड्रेस के साथ  लिया सिर पर दुपट्टा - Rashtra Bhakt News

“आज जब मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं जो मुझे पसंद हैं, तो मुझे अच्छा लगता है और लोग क्या कहते हैं मैं इसकी परवाह नहीं करती.” बता दें कि उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, वह पहले ही नॉमिनेशन्स में घर से बाहर हो गई थीं.