Breaking News

अक्षय कुमार ने इस फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा, ट्रोलर्स बोले- हमें मूर्ख बनाया?

हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी’ एक्टर अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अक्षय सोशल मीडिया के माध्यम से आए दिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। वो अपने सोशल एकाउंट पर पोस्ट की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार फिर से कुछ ऐसे ही वजहों से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी 25 साल पुरानी फिल्म के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर कई लोग हैरान हो गए। इस पोस्ट की वजह से अक्षय ट्रोल्स के शिकार भी हो गए हैं।

90 की दशक की सबसे फेमस फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ के 25 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर फिल्म के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही है, जिसमें अक्षय ने ‘अंडरटेकर’ से जमकर फाइट की थी। अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- ‘#KhiladiyonKaKhiladi के 25 होने पर ये मजेदार रिमार्क है। मगर एक फन फैक्ट: वो रेस्लर ब्रायन ली थे जिन्होंने फिल्म अंडरटेकर का रोल निभाया था’।

एक्टर अक्षय कुमार के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही हैं। कई यूजर्स इस बात पर मीम बनाते हुए भी नजर आ रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने पूछा- ‘तो क्या इस फिल्म से अक्षय कुमार ने अपने फैंस को मूर्ख बनाया था?’… तो कुछ लोगों को तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि सच में इस फिल्म में अडरटेकर नहीं बल्कि कोई और ही था।