Breaking News

होटल के कमरे में दो लड़कियों संग रंगरलिया मनाते मिला सिंचाई विभाग का जेई

नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने सेक्टर-15 के एक होटल में चल रहे देह व्यापार का खुलासा किया है। इस मौके पर पुलिस ने दो युवतियों समेत तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों में से एक सिंचाई विभाग में जेई है। नोएडा के सेक्टर-15 में स्थित क्यूआरडीएक्स होटल में सिंचाई विभाग में जेई एक ग्राहक के तौर पर गया था। मूलरूप से जेई अलीगढ का निवासी है। तो वहीं, ये दोनों युवतियां दिल्ली की ही रहने वाली है।

आपत्तिजनक हालत में मिला जेई

इस बारे में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा है कि बीते मंगलवार की देर रात को एक सूचना मिलने पर पुलिस ने सेक्टर-15 में स्थित क्यूआरडीएक्स होटल में छापेमारी की। इस दबिश के समय सिंचाई विभाग का एक जेई होटल के कमरे में दो लड़कियां के साथ मिला। वो तीनों लोग इस दौरान आपत्तिजनक हालत में थे। पुलिस ने उन तीनों को अरेस्ट कर लिया। उनके पास से पुलिस को 3 मोबाइल, 5300 रुपए और कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है।

ग्राहक के तौर पर सत्येन्द्र सिंह गया था होटल

 

छापेमारी के दौरान एडिशनल डीसीपी ने कहा कि होटल के कमरे में मिले आदमी की पहचान सत्येन्द्र सिंह जो कि अलीगढ के रूप में हुई है। ये इंसान सिंचाई विभाग में जेई के पद पर कार्यरत है। बता दें कि सत्येन्द्र सिंह होटल में एक ग्राहक को तौर पर गया था।जिसने एक एस्कॉर्ट सर्विस के तहत दो युवतियों को बुक किया था।

लडकियों की ऑनलाइन होती है बुकिंग

 

पुलिस के अनुसार होटल के कमरे में जो लड़कियां पकड़ी गयी हैं। वो महिलाएं एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग के रूप में होटल में बुलाई गयीं थीं। एस्कॉर्ट सर्विस में युवतियों की फोटोज़ को ग्राहकों को भेजा जाता है। उन फोटोज़ को देख कर ग्राहकों को जिन फोटो की लड़कियां पसंद आती है वो उनको बुक कर लेते हैं और मुंह मांगी कीमत देने को राजी हो जाते हैं। अब पुलिस इस पूरे गिरोह के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। इनके खिलाफ अनैतिक देह व्यापार की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।