Breaking News

हैवान पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को पिलाई शराब, फिर किया गैंगरेप, जाने पूरा मामला

देश में कोरोना संकट के बीच एक ऐसी अमानवीय घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर किसी का दिल पसीज गया. मानवता भी शर्मशार हो गई. दरअसल केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में पति ने 25 वर्षीय महिला को कथित रूप से जबरन शराब पिलाई, जिसके बाद उसके चार दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उस दौरान महिला का पांच साल का बच्चा भी वहां मौजूद था। ऐसा अमानवीय कृत्य के सामने आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार (4 जून) की है, सभी आरोपियों को शुक्रवार (5 जून) को गिरफ्तार कर लिया गया है। संदेह है कि आरोपी ने बच्चे की भी पिटाई की है। इस खबर से हर कोई सहमा हुआ है भला एक पति इतना क्रूर कैसे हो सकता है जिसने अपनी पत्नी के साथ ही ये घिनौना काम किया.

केरल राज्य महिला आयोग ने इस सामूहिक बलात्कार को लेकर अपने यहां भी मामला दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति उसे और दोनों बच्चों को लेकर बृहस्पतिवार (4 जून) को पुथुकुरिची के पास बीच पर गया। बाद में वह सभी को लेकर पास स्थित अपने मित्र के घर गया जहां महिला को जबरन शराब पिलाई गई और उसके बड़े बेटे के सामने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

कादीनमकुलम थाने के एक पुलिस अधिकारी ने यहां बताया कि तथ्यों की जांच करने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी। पुलिस ने महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है। उसे उपचार के बाद जिला अस्पलात से छुट्टी दे दी गई है। महिला ने टीवी चैनल को बताया कि आरोपियों ने उसके शरीर को सिगरेट से जलाया है।

unnamed

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ”महिला को एक राहगीर ने सड़क किनारे शराब के नशे में देखा और अपनी कार से उसे उसके घर पहुंचाया। फिर उसने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी।” राहगीर ने बाद में कुछ समाचार चैनलों को बताया कि महिला रो रही थी और उसके चेहरे पर चोट के निशान थे, वह मदद मांग रही थी। बहरहाल इस पूरे मामले पर पुलिस ने आरोपियों पर कड़ी कार्यवाई करने की बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *