Breaking News

हरदोई: शादी में जा रहे युवक की हादसे में हुई मौत, साथी की हालत गंभीर

रिश्तेदार की शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार बीच रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गए। कार की जोरदार टक्कर लगने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि उसका साथी बुरी तरह जख्मी हो गया। हादसा कोथावां-बेनीगंज रोड पर पेट्रोल पंप के पास होना बताया गया है। जिसकी पुलिस छान-बीन कर रही है।

बताते हैं कि बेनीगंज कोतवाली के खेरवा कमालपुर निवासी 22 साल के अतुल मिश्रा गुरुवार की शाम को गांव के ही अपने साथी विवेक के साथ बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए मरेउरा गांव जा रहा था। बारात मरेउरा गांव से जानी थी।

बताते है कि अतुल और विवेक दोनों आपस में बातें करते जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में कोथावां-बेनीगंज रोड पर पेट्रोल पंप के पास सामने से तेज़ रफ़्तार में आ रही कार ने बाइक में ज़ोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों बाइक सवार बुरी तरह ज़ख्मी हो गए।

हादसे का पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां के डाक्टरों ने हालत नाजुक देकर दोनों को हरदोई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया। वहां पहुंचने से पहले ही अतुल ने दम तोड़ दिया। विवेक का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने हादसे की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

बेसहारा कर गया इकलौता सहारा

कार की ज़ोरदार टक्कर लगने से हादसे का शिकार हुआ अतुल अपने घर का इकलौता चिराग था। वहीं अपने घर वालों का सहारा था।पलक झपकते हुए हादसे ने उसके घर वालों से हमेशा-हमेशा के लिए उनका इकलौता सहारा छीन लिया है। हादसे की खबर सुनते ही वहां कोहराम मच गया।

6 मई को था तिलक और 9 मई को जानी थी बारात

हादसे का शिकार हुए अतुल मिश्रा घर वालों ने बताया है कि उसकी शादी तय थी। 6 मई को तिलक होना था और 9 मई को बारात जानी थी। इसलिए घर में शादी बरात को लेकर सभी तैयारियां चल रही थी। इसी बीच एक मनहूस खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। देखते ही देखते खुशियों के आंगन में मातम बरपा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *