Breaking News

स्टेशन मास्टर ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर बतौर स्टेशन मास्टर काम करने वाले एक शख्स पर अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप लगा है. यह घटना मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन के पास इमली गाछी रेलवे कॉलोनी की है, जो काजी मोहम्मदपुर थाना अंतर्गत आता है. हालांकि यह परिवार मूल रूप से मोतिहारी का है.

मायके वालों ने आरोप लगाया है कि उसके दामाद का किसी दूसरी महिला से संबंध था. उसकी बेटी इसी बात का विरोध कर रही थी, इस वजह से साजिशन उसकी हत्या कर दी गई है. परिवार वालों का आरोप है कि वो लगातार शंभू कुमार (आरोपित पति) का फोन ट्राय कर रहे थे. लेकिन वो फोन नहीं उठा रहे थे. मृतका के भाई विकास ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसकी 10 साल की भांजी ने उसे फोन कर बताया कि पापा ने मम्मी को फंदे से लटकाकर मार दिया.

जिसके बाद से वो अपने बहनोई को लगातार फोन कर रहे थे लेकिन वो नहीं उठा रहे थे. विकास ने यह भी आरोप लगाया है कि उनकी बहन एक दो महीने से ही यहां साथ रह रही है. उनकी बहन और बहनोई के बीच विवाद रहता था, क्योंकि बहनोई पीठ पीछे किसी और महिला के साथ अवैध संबंध में रह रहे थे.

आरोप के मुताबिक पति शंभू कुमार, अपनी पत्नी की हत्या कर ड्यूटी के लिए रेलवे स्टेशन पहुंच गए. बाद में दो अन्य कर्मियों को रेलवे क्वार्टर स्थित अपने घर ठंडे की बोतल (कोल्ड ड्रिंक) लाने को भेज दिया. जिससे लोगों को लगे कि यह मौत सामान्य है. इतना ही नहीं शव को आनन-फानन में श्मशान घाट ले जाकर जला भी दिया गया. इस बारे में परिवारवालों को कोई जानकारी नहीं दी गई. लेकिन पत्नी के मायकेवालों ने जब पुलिस को इस बात की जानकारी दी तो मृतका का शरीर चिता पर था. जिसके बाद पुलिस ने जलती चिता से शव को जब्त किया और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा.

letter1_050320085229.jpg

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *