Breaking News

एक्ट्रेस डेजी शाह की क्यूट अपील, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है. आम इंसान हो या सेलेब्रिटी सभी अपने घरों में रहकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. लॉकडाउन में एक्ट्रेस डेजी शाह घर पर रहकर कुकिंग कर रही हैं, वर्कआउट कर रही हैं और फैन्स को भी फिट रहने के तरीके सिखा रही हैं. बाकी सेलेब्स की तरह डेजी भी सोशल मीडिया पर अच्छा खासा वक्त बिता रही हैं. वह फैन्स को अपने पूरे घर का मुआयना करवा दे रही हैं.

डेजी ने पिछले दिनों ही फैन्स को बताया था कि किस तरह उनके घर का रीडिंग कॉर्नर उनका नया बेस्ट फ्रेंड बन गया है. सोशल मीडिया पर खुद को एंटरटेन करने और लोगों को लॉकडाउन के दौरान घरों में बने रहने का संदेश देते हुए डेजी ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में डेजी एक बच्चे जैसा अभिनय करती नजर आ रही हैं. दरअसल ये एक लिपसिंक वीडियो है.

वीडियो में डेजी बता रही हैं कि न तो घर से बाहर निकलना है और ना आइसक्रीम खानी है. बच्चे जैसी आवाज के बैकग्राउंड पर लिपसिंक करते हुए डेजी बता रही हैं कि बाहर जाने और आइसक्रीम खाने पर पुलिस मारेगी. वीडियो में डेजी एक मराठी बच्ची की तरह एक्ट कर रही हैं और ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आया है. वीडियो के कैप्शन में डेजी ने लिखा है- बाहेर जाऊ नाए. महज एक घंटे में वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

गुजराती सिनेमा में डेब्यू

वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोगों ने ढेरों रिएक्शन्स दिए हैं. लोगों ने डेजी की एक्टिंग और जो बातें वो वीडियो में कह रही हैं उसे काफी पसंद किया है. डेजी आखिरी बार फिल्म रेस 3 में काम करती नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने संजना सिंह का किरदार निभाया था. साल 2019 में उन्होंने गुजराती सिनेमा में फिल्म गुजरात 11 से डेब्यू किया.