Breaking News

सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर ऐसे दुनिया से विदा हुई Brazilian Model

आपने अपने बड़ों से ये जरूर सुना होगा कि कभी-कभी ऐसा महसूस हो जाता है कि आगे क्या होने वाला है। ऐसा ही कुछ ब्राजील की मॉडल और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर (Brazilian Model & Beauty Influencer) 22 वर्षीय जूलिया हेनेसी कायुएला (Julia Hennessy Cayuela) को भी अनहोनी का अहसास हो गया था।

Julia Hennessy Cayuela

उन्होंने अपने पति के साथ रोड ट्रिप पर जाने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था ‘लाइफ बहुत छोटी है, चलो क्रेजी हो जाएं’। इस पोस्ट के बाद ही एक दुखभरी खबर सबके सामने आई।

What Happened To Júlia Hennessy: How She died? - Bigworldfree4uडेली मेल की रिपोर्ट में लिखा, जूलिया हेनेसी कायुएला (Julia Hennessy Cayuela) अपने पति डेनियल कायुएला के साथ बाइक ट्रिप पर जा रही थीं। उसी समय दक्षिणी ब्राजील (South Brazil) में साओ जोस डॉस पिनहाइस BR-277 रोड पर उनका एक्सीडेंट हो गया। एक ट्रक से जूलिया और उनके पति की बाइक भीड़ गई जिसके बाद मॉडल की मौत हो गई, जबकि उनके पति को सीरियस कंडीशन में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

Acidente De JuliaJulia का आखिरी पोस्ट में ये लिखा था

इस एक्सीडेंट के कुछ ही घंटे पहले जूलिया ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘लाइफ बहुत छोटी है चली क्रेजी हो जाएं। मैं, तुम, गॉड और रोड! तुम्हारे सपने भी मेरे हैं डेनियल’। बता दें जूलिया के Instagram पर 329,000 फॉलोअर्स हैं। इस हादसे के बाद जूजूलिया हेनेसी कायुएलालिया को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, मगर डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए।

Influencer: Família e amigos se reúnem para o adeus a Júlia Hennessy | O  TEMPOमौत की ये थी वजह!

अभी डेनियल कायुएला को जूलिया की मौत के बारे में नहीं बताया गया है। वहीं, पुलिस के अनुसार जूलिया और डेनियल की बाइक रोड क्रॉस कर रहे ट्रक से जा टकराई थी। हादसे के समय बाइक की स्पीड अधिक होने के कारण ये एक्सीडेंट हो गया। ट्रक ड्राइवर के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। वहीं दूसरी तरफ जूलिया के इस प्रकार से दुनिया से विदा होने से उनके फैंस बहुत दुखी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *