Breaking News

सोनिया गांधी की आज ED के सामने पेशी, सड़क पर उतरेंगे कार्यकर्ता, पुलिस ने इन सड़कों से बचने को कहा

दिल्ली में जिन लोगों का ऑफिस है या जो लोग दिल्ली के रास्ते अपने ऑफिस के लिए जाते हैं गुरुवार को उन्हें कई जगह पर ट्रैफिक जाम या रूट डायवर्जन का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, आज नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सोनिया गांधी से पूछताछ करेगा। इसके विरोध में कांग्रेस प्रदर्शन करेगी। इसी इसके चलते आपको कई रास्तों में परेशानी झेलनी पड़ सकती है। इसलिए पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि पेड़ गिरने के कारण किर्बी प्लेस रेडलाइट से सदर बाजार दिल्ली कैंट की ओर जाने वाले कैरिजवे पर यातायात प्रभावित है। कृपया यहां जाने से बचें। गुरुवार को नौ बजे से दो बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर जाने से बचें। विशेष व्यवस्था के चलते इन सड़कों पर आवागमन नहीं हो पाएगा।
इसके अलावा विशेष यातायात व्यवस्था के चलते नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही प्रतिबंधित रहेगी। गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिज जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक जाने से बचें। विशेष व्यवस्थाओं के चलते इन सड़कों पर भारी ट्रैफिक रहेगा।
सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर कांग्रेस ने देशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया हुआ है। दिल्ली में इसका ज्यादा असर दिखने की संभावना है। लोगों को आवाजाही में परेशानी ना हो इसी वजह से ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। वहीं सुरक्षा कारणों से कांग्रेस अध्यक्ष के सरकारी आवास, कांग्रेस मुख्यालय, ईडी के हेडक्वॉर्टर और संसद भवन के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके अलावा संसद सत्र चलने से वीवीआईपी मूवमेंट बढ़ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *