Breaking News

सुशांत सुसाइड केस में बिहार पुलिस का खुलासा, मुंबई पुलिस पर जांच के बाद लगाया ये बड़ा आरोप!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 46 दिन से भी ज्यादा बीत चुके हैं लेकिन इसके बाद भी पुलिस किसी भी नतीजे पर अभी तक नहीं पहुंच पाई है. इसी बीच एक्टर के पिता केके सिंह (Krishna Kumar Singh) ने पटना के राजीव नगर थाने में बेटे के सुसाइड (Suicide) को लेकर पहली शिकायत दर्ज करवाई है. जिसमें उन्हें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस FIR के बाद सुशांत के सुसाइड केस की छानबीन करने के लिए बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है. यहां तक कि बिहार पुलिस एक्टर के केस में कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए उनकी बहन मीतू सिंह से लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे समेत 6 लोगों से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है.

फिलहाल इस समय बिहार पुलिस लगातार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी इस केस में पूछताछ करने की पूरी तैयारी में है, लेकिन खबर है कि एक्ट्रेस अपने घर पर मिल ही नहीं रही हैं जिसके बाद ये केस पेंचीदा होने के साथ और भी उलझता जा रहा है. साथ ही बिहार पुलिस को उनसे पूछताछ कर पाने का मौका भी नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में ये कहा जा रहा कि बिहार पुलिस (Bihar Police) की ओर से एक्टर के केस को लेकर की जा रही जांच में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) बिल्कुल भी मदद नहीं कर रही है. हैरानी वाली बात तो ये है कि अभी तक मुंबई की पुलिस ने बिहार पुलिस के लिए किसी गाड़ी तक का इंतजाम नहीं किया है. जिसके जरिए वो कहीं भी आसानी से आ जा सकें. इसके लिए जवानों को अभी भी रोड़ पर इंतजार करने के बाद ऑटो या फिर टैक्सी का सहारा लेना पड़ रहा है. जो वाकई शर्म की बात है.

आपको ये बात जानकर हैरान होंगे कि बिहार पुलिसकर्मियों को हर जगह केस की छानबीन के लिए ऑटो-टैक्सी से जाना पड़ रहा है. यहां तक कि पटना पुलिस की टीम जब अंकिता लोखंडे के घर उनसे पूछताछ करने के लिए पहुंची थी तब भी वो उनके घर ऑटो से ही गए थे. जिसके बाद उन्हें वापस जाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी गाड़ी दी. इस दृश्य को आप ANI की ओर से किए गए ट्वीट में आसानी से देख सकते हैं कि कैसे पुलिसकर्मी अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) के घर से निकलने के बाद उनकी उपलब्ध कराई हुई गाड़ी में जाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि ऑटो में मुंबई की सड़कों पर बिहार के पुलिसकर्मियों की ट्रैवल करने की कुछ तस्वीरें भी आई हैं. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद से ही अब मुंबई पुलिस लोगों के निशाने पर चढ़ी हुई है. साथ इन पर सवालों के बौछार भी किए जा रहे हैं.Bihar Policeबता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर बेटे को मेंटली टॉर्चर करने, उनकी मेडिकल रिपोर्ट ले जाने जैसे कई संगीन आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही केके सिंह ने रिया समेत उनके परिवार के 6 और लोगों पर भी कई आरोप लगाए हैं. जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनके परिजन ने मिलकर सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने के साथ ही उन्हें ब्लैकमेल करने और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाया है. फिलहाल मामले की छानबीन चल रही है. उम्मीद है कि एक्टर को जल्द ही न्याय मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *