Breaking News

सुशांत के सुसाइड केस को लेकर एक्शन मोड में आई पटना पुलिस, SP विनय तिवारी ने दिया बड़ा बयान

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की खबर के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है. परिवार से लेकर फैंस और कई बड़े सेलिब्रिटी ये चाहते हैं कि सुशांत को न्याय मिले. यही वजह है कि उनके लिए फैंस कभी पीएम मोदी (PM Modi) से केस की जांच सीबीआई (CBI Inquiry) से करवाने की मांग कर रहे हैं तो कभी कई बड़ी हस्तियां सरकार को लेटर भेजकर केस को सीबीआई के हवाले सौंप देने की बात कर रही हैं. इसी बीच एक्टर के पिता केके ने पहली बार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Actress Rhea chakrabort) के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. साथ ही उन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. जिसके बाद से अब पटना पुलिस (Patna Police) सुशांत के केस में एक्टिव मोड में आ गई है.

इस केस के बारे में बात करते हुए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी (SP Vinay Tiwari) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के आत्महत्या वाले मसले में एक टीम गठित की गई है, जो इस केस से जुड़े हर पहलुओं की छानबीन कर रही है. साथ ही इसकी मॉनिटरिंग आईजी की तरफ से की जा रही है. इसके आगे बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि यदि इस केस में महिला पुलिस पदाधिकारी की आवश्यकता हुई तो उन्हें भी मुंबई भेजा जा सकता है.sushant singh rajput case-riya chakravartiदरअसल सुशांत के पिता और परिवार वालों ने मिलकर बेटे के सुसाइड केस को लेकर पटना के राजीव नगर थाने में बीते मंगलवार को एक्ट्रेस और एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea chakrabort against FIR) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने शिकायत में पुलिस से ये भी कहा है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार ने सुशांत को धोखा दिया है. रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगा है कि उन्होंने सुशांत सिंह के सारे पैसे हड़प लिए थे और उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित करती थीं.sushant with fatherयहां तक कि रिया ने सुशांत को उनके परिवार से पूरी तरह से अलग कर दिया था. ऐसे में केस की पूरी तह तक पहुंचने के लिए शिकायत के आधार पर बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम को मुंबई (Mumbai) भेजा गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार पुलिस मुंबई में पहुंच चुकी है और आज अपनी तहकीकात से जुड़े सिलसिले को आगे बढ़ाएगी. कहा तो ये भी जा रहा है कि आज बिहार पुलिस सुशांत के उस बैंक में जाने की तैयारी कर रही हैं जिसमें उनका खुद का अकाउंट था. क्योंकि यहीं से सभी तरह के ट्रांजेक्शन किए गए थे.fir against rhea chakrabortyसाथ ही यहां पर पुलिस की छानबीन के जरिए इस बात का भी खुलासा हो पाएगा कि सुशांत के परिवार की ओर से रिया चक्रवर्ती पर पैसा हड़पने का लगाया गया आरोप कितना सच है. जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस सुशांत सिंह की उस बहन का भी स्टेटमेंट दर्ज करेगी, जो इस समय मुंबई में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *