Breaking News

सुशांत के फैंस को मिली बड़ी राहत, PM मोदी ने स्वीकार की सुब्रण्यम स्वामी की चिट्ठी, अब सुसाइड केस में CBI

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को देखने के बाद लोगों का दर्द और छलक पड़ा है. एक बार फिर सुशांत सिंह तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. अभी भी लोग चाहते हैं कि उन्हें इंसाफ मिले और जो उनके मौत के जिम्मेदार हैं उन्हें सजा दी जाए. दरअसल सोशल मीडिया के जरिए एक कैंपेन शुरू किया गया है, जिसमें लोग उनके केस की जांच में सीबीआई (CBI Inquiry) की मांग कर रहे हैं. लेकिन अभी तक महाराष्ट्र सरकार इसके लिए राजी नहीं हुई है. इसलिए लोगों ने अब सीधा पीएम मोदी (PM Modi) से इस बारे में गुहार लगाई है. जिसमें कई बड़े सेलीब्रिटी का भी नाम शामिल है. ऐसे में कहा जा रहा है कि अब सुशांत के मामले में सीबीआई जांच (Sushant Suicide case In CBI Inquiry) की मांग करने वालों को थोड़ी तसल्ली मिलने की उम्मीद है.

आपको याद दिला दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच को लेकर बीते दिनों पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) को एक पत्र लिखा था. जिसके जवाब में अमित शाह ने भी उन्हें पत्र लिखकर बताया था इस केस से संबंधित सभी तरह के तर्क मंत्रालय को भेज दिए गए हैं. इस बीच एक और बड़ी खबर आई है, जिसमें पता चला है कि बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanyam Swami) की ओर से लिखी गई चिट्ठी पीएम नरेंद्र मोदी के पास पहुंच चुकी है. जिसे प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO india) ने स्वीकार भी कर लिया है. इसलिए अब लोग ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही इस मामले में सीबीआई जांच के आर्डर दिए जा सकते हैं. फिलहाल अभी इस तरह की बात कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी.

दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने ये जानकारी दी है कि उनकी चिट्ठी को पीएम कार्यालय द्वारा स्वीकार कर लिया गया है. बता दें कि ईशकरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘पीएम मोदी ने सुब्रमण्यम स्वामी की उस लिखी हुई चिट्ठी को स्वीकार कर लिया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमई मौत की सीबीआई जांच की मांग की है.’ आपको बता दें कि ईशकरण की ओर से किए गए इस ट्वीट को अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी रिट्वीट किया गया है. जिसके कैप्शन में कंगना की टीम ने लिखा है कि, ‘हमारी संवेदनशील और जिम्मेदार सरकार ही हमारी उम्मीद है. जो सुशांत समेत कई लोगों को न्याय दिला सकती है. जो लगातार फिल्म माफिया की ओर से टारगेट किए जा रहे हैं और बदनाम हो रहे हैं. हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी को बहुत-बहुत धन्यवाद.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *