Breaking News

सिर्फ 30 हजार रुपये में Vespa LX स्कूटर खरीदने का मौका, जानिए क्या हैं खूबियां

भारतीय बाजार में पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं और ऐसे में महंगे पेट्रोल स्कूटर भी लोगों की जेब काट रहे हैं. ऐसे में कई कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर ला रही हैं, मगर कुछ ज्यादा ही कीमत के चलते बहुत से लोग अपनी ख्वाहिश का गल घोंट रहे हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे सिर्फ 30 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है. यह स्कूटर कई अच्छे फीचर्स और अलग कलर वेरियंट में आता है.

बाइक 24 नाम की वेबसाइट पर Vespa LX नाम का स्कूटर लिस्टेड है, जो येलो कलर में आता है और दूसरे स्कूटर की तुलना में थोड़ा अलग है. वैसे तो वर्तमान में इस स्कूटर की कीमत 1.13 लाख रुपये है, मगर हम जिस डील के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके तहत इस स्कूटर को सिर्फ 30 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है. इस डील के बारे में विस्तार से जानने से पहले इस स्कूटर के फीचर्स को जान लेते हैं.

Vespa LX में 125 सीसी का इंजन दिया गया है. साथ ही यह येलो कलर में आता है. ड्रूम वेबसाइट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, Piaggio Vespa LX 125cc स्कूटर एक लीटर पेट्रोल में 40 किमी की माइलेज देता है. यह स्कूटर 9बीएचपी पावर जनरेट करता है. ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले इस स्कूटर में 7 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. इस कार में फ्रंट और बैक पर ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है, जो 150 MM के हैं.

Vespa LX बाइक्स 24 पर लिस्टेड है, जो एक सेकेंड हैंड स्कूटर है. यह स्कूटर साल 2014 का मॉडल है. यह एक सेकेंड ऑनर स्कूटर है. यह दिल्ली के DL-09 आरटीओ में रजिस्टर्ड है. साथ ही इसमें ओरिजनल आरसी भी प्राप्त होती है.

बाइक्स 24 पर लिस्टेड इस बाइक पर 12 महीने का वारंटी और 7 दिन का कैशबैक मिलता है, जिसके कुछ नियम व शर्तें हैं. किसी भी सेकेंड हैंड स्कूटर को खरीदने से पहले उसके बारे में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ें. साथ ही वारंटी और कैशबैक की शर्तों पर भी ध्यान दें. किसी भी जानकारी को नजर अंदाज करना भारी पड़ सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *