Breaking News

सालों से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं नेहा कक्कड़, बोलीं- कांपने लगते हैं हाथ-पैर

बॉलीवुड की टॉप सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. 32 साल की नेहा एक ऐसी सिंगर हैं जो इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी जमीन से जुड़ी हुई हैं और हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आती हैं.

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने जो नेक काम किया है उस वजह से लोग उनके कायल हो गए हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं नेहा इन दिनों सिंगिंग रियेलिटी शो ‘इंडियन आईडल 12 (Indian Idol 12)’ में बतौर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो में हाल ही में गीतकार संतोष आनंद (Santosh Anand) और संगीतकार प्यारेलाल (Pyarelaal) पहुंचे थे.neha kakkar help santosh anandजहां नेहा कक्कड़ ने नेशनल टेलीविजन पर गीतकार संतोष आनंद की आर्थिक मदद करने की घोषणा की. जिस पर वहां मौजूद कंटेस्टेंट्स और दर्शकों ने खूब तालियां बजाई और नेहा की तारीफ की.

नेहा को है बीमारी
शो में नेहा कक्क्ड़  कई बार अपनी लाइफ से जुड़े कुछ किस्से साझा करती हैं जिसे सुनकर लोगों की आंखें नम हो जाती हैं. नेहा का जीवन बेहद तंगहाली में गुजरा है और शुरुआत में वह जागरण में भजन गाया करती थीं. इस तरह उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और काफी मेहनत के बाद इस मुकाम पर पहुंची. नेहा ने अपनी सेहत से जुड़ा एक खुलासा किया और बताया कि वह सालों से एक बीमारी की चपेट में हैं.neha kakkar lifeइस कारण उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. कई बार ऐसी स्थिति होती है जब उनके हाथ-पैर कांपने लगते हैं और वह दिन-रात परेशान रहती हैं. नेहा ने बताया कि, उन्हें एंग्जाइटी है. कई बार उन्हें महसूस होता है कि उनके पास घर, परिवार-पैसा सब कुछ है इसके बावजूद वह सालों से चली आ रही इस बीमारी से छुटकारा नहीं पा रही हैं.

लोगों के दिलों में है नेहा कक्कड़
वैसे तो कई सिंगर्स हैं जो आज से नहीं काफी समय से इंडस्ट्री में हैं लेकिन जो पहचान कम वक्त में नेहा ने बनाई है वो हर किसी का महज सपना ही होता है. बहरहाल जब नेहा ने लाखों लोगों के सामने अपनी बीमारी का खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया.neha kakkar fashionहालांकि, नेहा इससे पहले भी कई खुलासों से अपने फैंस को चौंका चुकी हैं. नेहा ने अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं और शायद यही कारण है कि जब वह किसी की संघर्ष की कहानी सुनती हैं तो भावुक हो जाती हैं और मदद के लिए हाथ बढ़ाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *