Breaking News

साये की तरह अनुष्का शर्मा के साथ चलता है ये बॉडीगार्ड, करोड़ों में है सैलरी, प्यार से कहती हैं सोनू

देश-विदेश की नामी हस्तियां अक्सर ही चर्चाओं में बनी रहती हैं। जब मशहूर हस्तियां अपने घरों से निकलती हैं तो लोगों की नजर इन पर ही नहीं बल्कि इनके बॉडीगार्ड पर भी रहती है। बॉलीवुड और खेल जगत के कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने बॉडीगार्ड को परिवार की तरह मानते हैं। अब सलमान खान (Salman Khan) को ही देख लीजिए जिनका पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा न सिर्फ एक्टर की सुरक्षा करता है बल्कि उनके साथ साये की तरह साथ चलता है। लेकिन आज हम बात सलमान की नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Bodyguard) की करेंगे। जिसे प्यार से अनुष्का शर्मा सोनू बुलाती हैं। भले ही अनुष्का के बॉर्डीगार्ड को कम लोग जानते हैं मगर इनका रुतबा काफी बड़ा है और सैलरी भी करोड़ों में है।

अनुष्का शर्मा का बॉडीगार्ड
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के बॉडीगार्ड का असली नाम प्रकाश सिंह हैं, जिसे एक्ट्रेस अपने परिवार के सदस्य की तरह मानती हैं। अनुष्का जहां जाती हैं वहां सोनू उनके साथ साये की तरह साथ चलते हैं। सोनू हमेशा एक्ट्रेस की सुरक्षा को लेकर सजग रहते हैं और किसी तरह की चूक नहीं होने देते।Anushka Sharma Bodyguard 1अगर अनुष्का शर्मा की तस्वीरों को ध्यान से देखा जाए तो उनमें ग्रे कलर के सफारी सूट में जो शख्स नजर आ रहा है वह कोई और नहीं बल्कि सोनू ही है। अनुष्का शर्मा हर साल सोनू का जन्मदिन अपने अंदाज में मनाती हैं।

कितनी है सैलरी
वैसे तो सोनू, अनुष्का शर्मा के पर्सनल बॉडीगार्ड हैं लेकिन विराट कोहली संग शादी के बाद से वह विराट की भी सुरक्षा करते हैं। जानकर हैरानी होगी कि सोनू को हर महीने अनुष्का कीAnushka Sharma Bodyguardसुरक्षा करने के लिए करीब 10 लाख रुपये मिलते हैं। इस तरह देखा जाए तो एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड की सलाना फीस करीबन 1.2 करोड़ रुपये है।

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। इस समय अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका औरanushka sharma virat kohliपति के साथ लंदन में समय बिता रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया है। फिलहाल अनुष्का अपनी बेटी वामिका को पूरा समय देना चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *