Breaking News

सान्या मल्होत्रा ने सेट से चुराई साड़ियां, एक्‍ट्रेस ने खुद बताया ऐसा क्‍यों किया

ऐक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने खुलासा किया है कि जब ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ (Meenakshi Sudareshwar) की शूटिंग(Shooting) पूरी हो गई थी तो उसके बाद उन्होंने सेट से कुछ साड़िया चुरा ली(Stole some saris from the sets) थीं। इनमें से एक उन्होंने दोस्त की शादी में भी पहनी (also wore it in friend’s wedding) थी। सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने साड़ी चुराने के पीछे की वजह भी बताई।क्या किसी को साड़ियों से इतना ज्यादा प्यार हो सकता है कि वह उन्हें चुरा ही ले? तो जवाब है ‘हां’। ऐसा ऐक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने किया। कुछ वक्त पहले रिलीज हुई फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ (Meenakshi Sundareshwar) में सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को कॉटन और सिल्क की साड़ियां पहननी थीं। सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) को ये साड़ियां बहुत पसंद आईं। सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की मानें तो फिल्म में उन्हें साड़ियां पहनना इस कदर अच्छा लगा कि जब शूट खत्म हो गया तो उन्होंने सेट से कुछ साड़ियां (Sanya Malhotra stole sarees) चुरा लीं।


सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने इसका खुलासा राजीव मसंद के शो ‘Actors’ Roundtable 2021′ में किया। सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ने बताया, ‘हमने पहले लॉकडाउन के तुरंत बाद ही ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ की शूटिंग की थी। कैमरे के सामने वापस आकर मैं बहुत ऐक्साइटेड थी। मीनाक्षी के लिए तैयार होना और वो साड़ियां पहनना मुझे बहुत अच्छा लगता था। मैंने उन साड़ियों को चुरा लिया। मैंने एक साड़ी अपनी दोस्त की शादी में भी पहनी थी।’
‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ 5 नवंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के जरिए ऐक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने बॉलिवुड डेब्यू किया था। फिल्म में अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा अब 3 फिल्मों में नजर आएंगी, जिनमें ‘लव होस्टल’ और ‘हिट’ के अलावा एटली की फिल्म शामिल है। इस फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *