Breaking News

सानिया मिर्जा से अलगाव की खबरों के बीच LIVE शो में रोए शोएब मलिक

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा क्या अलग हो गए हैं? क्या दोनों की राहें अब जुदा हो गईं हैं. बीते कुछ दिनों से दोनों को लेकर इस तरह की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. लेकिन, सच क्या है, यह किसी को पता नहीं है. सानिया से अलगाव की खबरों के बीच शोएब मलिक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो लाइव टीवी शो में रोते नजर आए. हालांकि, उनके रोने की वजह सानिया नहीं हैं.

लाइव शो में मलिक के आंखों से आंसू 13 साल पुरानी एक बात को याद करके निकल आए. और हां, शोएब के यह आंसू खुशी के थे. आखिर वो क्या बात थी, जिसने शोएब को भावुक कर दिया. आइए आपको बताते हैं. 2007 में पहला टी20 विश्व कप खेला गया था. तब पाकिस्तान को फाइनल में हराकर भारत चैम्पियन बना था.

उस हार से ना सिर्फ पाकिस्तान टीम का बल्कि, शोएब मलिक का दिल टूटा था. लेकिन, दो साल बाद पाकिस्तान को जश्न मनाने का मौका मिल गया. तब इंग्लैंड में टी20 विश्व कप हुआ था और युनिस खान की कप्तानी में पाकिस्तान ने श्रीलंका को हराते हुए पहला खिताब जीता था. तब शोएब मलिक भी चैम्पियन टीम का हिस्सा थे और वो लाइव शो में इसी विश्व कप जीत से जुड़े एक लम्हे को याद कर इमोशनल हो गए.

शोएब 13 साल पुरानी बात को याद कर हुए भावुक
शोएब ने इसी शो में अपने भावुक होने की पूरी कहानी सुनाई. उन्होंने बताया कि जब हम 2009 में टी20 के वर्ल्ड चैम्पियन बने थे, तो उस वक्त मैं नया खिलाड़ी ही था. तब कप्तान यूनिस खान ने मुझे बुलाया और कहा कि तुम ट्रॉफी उठाओगे. एक नए खिलाड़ी के लिए यह बड़ी बात थी. कप्तान की इस सोच और उस पल को याद कर शोएब भावुक हो गए और लाइव टीवी शो में ही उनके आंखों से आंसू बहने लगे.

2009 के टी20 विश्व कप के फाइनल में श्रीलंका ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए थे.पाकिस्तान ने जीत के लक्ष्य को 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया था. तब शोएब मलिक ने 22 गेंद में 24 रन की नाबाद पारी खेली थी. उन्होंने फाइनल में एक ओवर भी फेंका था, जिसमें शोएब ने 8 रन दिए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *