Breaking News

सलमान खान ने फिल्म Radhe को लेकर किया बड़ा ऐलान, इस तारीख को होगी रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। सलमान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इस वर्ष ईद (13 मई) पर रिलीज की जाएगी। सलमान फिल्म्स के सोशल मीडिया हैंडल पर ये जानकारी साझा की गई है। सलमान ने कमिटमेंट किया था कि वह ईद पर फिल्म रिलीज करेंगे। कोरोना को देखते हुए उन्होंने यह भी कहा था इस वर्ष नहीं तो अगले वर्ष फिल्म ईद पर ही रिलीज की जाएगी। अब फिल्म इस वर्ष मल्टीपल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया है। फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

सलमान खान फिल्म्स के ट्विटर हैंडल से ट्वीट में लिखा गया है, ईद का परफेक्ट सेलिब्रेशन राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई पूरी दुनिया में एक साथ मल्टिपल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। साथ ही पोस्टर पर लिखा है, भाई का कमिटमेंट, ईद पर एंटरटेनमेंट।

 

दबंग सलमान खान इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करना चाहते थे। कोरोना के कारण सिनेमाहॉल्स में लिमिटेड लोग ही जा सकते हैं। इसलिए अब इस फिल्म को मल्टीपल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। जिन राज्यों में कोरोना प्रोटोकॉल के साथ सिनेमाघर खुले हैं वहां फिल्म थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी। फिल्म इंटरनैशनली 40 देशों में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म को ZEE5 पर उसकी ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex पर नजर आएगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *