Breaking News

सनकी प्रेमी ने कुल्हाड़ी लेकर शादी में मचाया हंगामा, दुल्हन के साथ किया ये काम सब रह गए सन्न

यूपी के गोरखपुर में एकतरफा प्यार में सनकी प्रेमी ने लड़की की शादी में ऐसा उत्पात मचाया कि वहां हंगामा खड़ा हो गया। उसने दूल्हे के सामने ही कुल्हाड़ी लेकर जमकर हंगामा मचाया और फिर वहीं सबके सामने दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक की पकड़कर खूब पिटाई कर दी और पुलिस को सूचना दे दी जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया है।

रात के समय लगभग 11 बजे थे और स्टेज पर जयमाल की रस्म होने वाली थी। दूल्हा और दुल्हन दोनों ही स्टेज पर खड़े थे। जैसे ही दोनों ने एक दूसरे को जयमाल पहनाई कि पिपराइच का रहने वाला गोलू विश्वकर्मा कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर अचानक चढ़ गया और दुल्हे पर कुल्हाड़ी तान दी। जब तक दूल्हा और लोग कुछ समझ पाते, तब तक तो उसने ऐसी वारदात कर दी की सब देखने वाले हैरान रह गए। दूल्हे को कुल्हाड़ी से डराकर एकतरफा पागल प्रेमी ने दुल्हन की मांग में सिन्दूर भर दिया। जिसके बाद वहां पर हंगामा शुरू हो गया।

इस वारदात के बाद परिवार के लोगों ने गांव वालों की सहायता से आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई कर दी और पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पागल युवक को गिरफ्त में ले लिया और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया। इस घटना के बाद दूल्हे पक्ष के लोगों ने लड़की विदाई कराने से ही इनकार कर दिया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई, तब जाकर अगले दिन दूल्हे पक्ष के लोग दुल्हन को विदा कराकर अपने घर ले गए।

मामला गोरखपुर के खोराबार क्षेत्र की रहने वाली लड़की की शादी देवरिया जिले के रहने वाले एक युवक से तय हुई थी। लड़की के परिवारवालों ने शादी की सभी तैयारी पूरी कर ली थी। बारात भी तय वक्त पर आ पहुंची। उसके बाद द्वारपूजा की रस्म के बाद जब जयमाल का प्रोग्राम होने लगा। दुल्हा और दुल्हन दोनों एक-दूसरे के गले में जयमाल डालकर जीवन भर का साथ निभाने का वादा कर ही रहे थे कि तभी अचानक पिपराइच के रहने वाले सनकी प्रेमी ने स्टेज पर पहुंचकर ये सब हंगामा कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *