Breaking News

सड़क पर ओपन रूफ कार में नाच रही थी दुल्हन, हादसे ने छीनीं खुशियां

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसके कारण शादी की खुशियां मातम में बदल गई। ये हादसा दिल्ली-दून हाईवे पर मंगलवार देर रात शादी समारोह में शामिल बरातियों के जश्न में बाधा आ गई जब एक अनियंत्रित कार ने कई बारातियों को रौंद दिया। नाचते गाते नाचते गाते बरातियों की खुशियां मातम में छा गईं। गानों की आवाज शांत हो गईं और हर ओर घायलों की चीख-पुकार का माहौल हो गया। हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर लगभग सौ मीटर की दूरी तक घायल बरातियों के खून के कतरे, फटे हुए कपड़े और जूते-चप्पल बिखरे पड़े हुए थे। इस हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें कार की सनरूफ से बाहर निकलकर डांस कर रही दुल्हन और और उसके दोस्त-रिश्तेदार धीमे-धीमे चल रही कार के साथ नाचते हुए आगे बढ़ रहे थे. तभी सामने से आई बेकाबू कार उनसे टकरा गई। दुल्हन के चेहरे पर भी इस हादसे की सदमा साफ नजर आ रहा है। कार के पास डांस करते कई बराती कुछ दूरी तक उछलते हुए कैमरे में कैद हो गए।

हादसा होते ही चारों तरफ अफरातफरी मच गई। जबकि इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 13 घायल हैं जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है, घायलों में तीन-चार की हालत गंभीर बताई गई है। इस हादसे को अंजाम देने वाली काली स्विफ्ट कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। घायलों को भोपा रोड स्थित ईवान अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया जा सका, जहां से बुधवार सुबह तक सभी को रेफर कर दिया गया।

 

हादसे में घायल हुए लोग
– काजल पुत्री मंगतराम, निवासी वार्ड नंबर-दो, महाली कुराली, पंजाब
– रजनी पत्नी रजत, निवासी नीलपुर, राजपुरा, पंजाब
– मीनू पत्नी पनीत कटारिया, निवासी गांव शेरनगर
– मनोज पुत्र रामेश्वर, निवासी गांव नावला, मंसूरपुर
– त्रिलोकी, निवासी गांव वलीदपुर, दौराला, मेरठ
– दीपक पुत्र बिजेंद्र निवासी कूंगर पट्टी, सुजड़ू
– ऋतु पत्नी नरेंद्र निवासी गांव नावला, मंसूरपुर
– जसवंत सिंह, मनी सिंह, महिपाल, पुनीत व रवि निवासी अज्ञात
– मंगतराम निवासी, निवासी वार्ड नंबर-दो, महाली कराली, पंजाब

मीनू, जसवंत व मंगतराम, पंजाब प्रांत के जनपद पटियाला के नीलम हॉस्पिटल में भर्ती हैं।काजल और मीनू, चंडीगढ़ पीजीआई में एडमिट हैं। अन्य सभी घायल मुजफ्फरनगर व मेरठ के अलग-अलग हॉस्पिटल में एडमिट कराए गए हैं। इस हादसे में सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बहादरपुर निवासी प्रमोद (51) की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया बाद में पोस्टमार्टम के बाद शव को पीड़ित परिजन गांव बहादरपुर ले गए। जहां शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *