Breaking News

सड़क पर उतरकर यूं फर्ज अदा कर रही प्रेग्नेंट DSP

तपती दुपहरी में सड़क पर लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करा रहीं एक डीएसपी (DSP Shilpa Sahu) की तस्वीरें अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गई है. ये तस्वीर इसलिए भी खास है क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं और हाथ में डंडा लिए कोरोना के खिलाफ मोर्चा संभाले हुए नजर आ रही हैं. प्रेग्नेंसी के बावजूद सड़क पर उतरकर इस तरह ड्यूटी करतीं डीएसपी को लोग सैल्यूट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि डीएसपी शिल्पा साहू (DSP Shilpa Sahu) सड़क पर कुछ अन्य जवानों के साथ मिलकर निगरानी में जुटी हैं. वह सड़क पर निकलने वाले लोगों से वजह पूछ रही हैं. साथ ही लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील करती हैं. शाहू छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित बस्तर डिवीजन के दंतेवाड़ा में नियुक्त हैं.

सोशल मीडिया में सूर्खियों में आया वीडियो

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि शिल्पा शाहू (DSP Shilpa Sahu) हाथ में लाठी लिए हुए हैं और उन्होंने प्रोटेक्टिव फेस शील्ड लगा रखी है. तेज धूप में भी वह सड़क पर डटी हैं और लोगों से पूछताछ कर रही हैं. यह वीडियो एक उदाहरण है कि किस तरह हमारे फ्रंटलाइन वर्कर्स अपनी जिंदगी को जोखिम में डालकर हर दिन ड्यूटी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *