Breaking News

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, नहर में पलटी काफिले की गाड़ी

बिहार में बक्सर से पटना लौटने के दौरान केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे  सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. उनकी काफिले की एक कार का एक्सीडेंट हो गया. बड़ी बात यह है कि जिस कार का एक्सीडेंट हुआ, अश्विनी चौबे की इनोवा कार उसके ठीक पीछे थी. मामला डुमराव के मठीला-नारायणपुर का है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना टल गई. एक्सीडेंट के तुरंत बाद केंद्रीय मंत्री ने खुद घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की कार में चार और लोग सवार थे. घायल पुलिसकर्मियों और ड्राइवर को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे डुमरांव सदर अस्पताल ले गए, जहां सभी का प्राथमिक उपचार चल रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं. दो पुलिसकर्मियों को जिन्हें, ज्यादा चोट लगी है, उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया गया.

सभी पुलिसकर्मी और चालक खतरे से बाहर- चौबे

सड़क दुर्घटना के बाद अश्विनी चौबे ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, ”डुमराव अनुमंडल अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों को लेकर आया हूं. उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है. दो पुलिसकर्मी को ज्यादा चोटें आई हैं. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लेकर एम्स पटना रवाना हो रहा हूं. सभी पुलिसकर्मी और चालक खतरे से बाहर हैं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *