Breaking News

सड़क चलते जानवरों को मारकर खा जाती है ये लड़की, ‘आदिमानव’ की तरह जीने लगी है जिंदगी

इंग्लैंड की एक लड़की अपनी अजीबोगरीब जीवनचर्या की वजह से सुर्खियों में आ गई है. वह आदिमानव की तरह जीवन गुजारने में विश्वास रखती है. इसी वजह से वह रास्ते में चलते जानवरों का शिकार कर लेती है और उन्हें मारकर खा जाती है. इसके अलावा वह जानवरों की हड्डियों से औजार बनाकर इस्तेमाल करती है. यह लड़की इंग्लैंड के एसेक्स में रहती है.

सारा डे (Sarah Day) नाम की 34 साल की यह लड़की वैसे दिखने में तो बिल्कुल आम लड़कियों की तरह हैं. वह एक स्कूल में बच्चों को इतिहास पढ़ाती हैं और अपने छात्र-छात्राओं को जीवित रहने की कौशलता (Survival Skills) सिखाती हैं. वह बच्चों को किताबी ज्ञान तो देती ही हैं, बल्कि जानवरों का शिकार करना भी सिखाती हैं.

चूहे-कबूतर को पकड़कर खा जाती हैं सारा
इसके लिए सारा पहले खुद जानवरों का शिकार करती हैं. इसके अलावा वह जंगली इलाकों में भी वक्त बिताती हैं. सड़क चलते जानवरों को सारा अपना शिकार बना लेती हैं. सारा के अनुसार, वह हफ्ते में एक बार शिकार पकड़ती हैं. वो चूहे, कबूतर, गिलहरी को पकड़कर उन्हें मारती हैं और फिर पकाकर खा जाती हैं. सारा इन जानवरों की चमड़ी और हड्डी को भी उपयोग में लाती हैं.

सारा ने बताया कि उनके फ्रीजर में ठंड के वक्त हिरण, गिलहरी जैसे जानवर पड़े रहते हैं. इन जानवरों को वह शौक से खाती हैं. उन्हें चूहे का मांस भी गिलहरी के मांस की तरह मीठा लगता है. उन्हें चूहे का मांस चिकन जैसा ही लगता है. सारा की विचित्र लाइफस्टाइल के चलते लोग उन्हें आधुनिक ‘आदिमानव’ कहते हैं. सारा जानवरों की हड्डियों का इस्तेमाल कर उनसे औजार बनाती हैं.

बचपन से आदिमानव की तरह जीवन जीने का शौक
सारा कहती हैं कि आम लोगों की तरह वह शॉपिंग करने भी जाती हैं और उनका शहर में घर भी है, लेकिन उन्हें जंगली इलाकों में जाना बहुत अच्छा लगता है. सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि सारा ने हिरण के चमड़े का इस्तेमाल कर अपने लिए स्लीपिंग बैग बनाया है. उन्हें बचपन से ही आदिमानवों की तरह जीवन जीने का शौक था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *