Saturday , September 28 2024
Breaking News

‘संजय राउत राजनीति के जोकर,’ बीजेपी MLA नितेश राणे का हमला; उद्धव को भी दिया ये चैलेंज

शिवसेना सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के खराब प्रदर्शन के मुद्दे पर बीजेपी की आलोचना की. देवेंद्र फडणवीस को भी निशाने पर लिया. उसके बाद महाराष्ट्र बीजेपी के विधायक और प्रवक्ता नीतेश राणे ने संजय राउत और कांग्रेस पर निशाने पर लेते हुए कहा कि संजय राउत डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के खलनायक बोल रहे हैं. जबकि, संजय राउत खुद महाराष्ट्र की राजनीति के जोकर है.

नीतेश राणे ने आगे कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अंदर दम है तो अकेले चुनाव लड़कर दिखाएं, वो कांग्रेस और बांग्लादेशी, रोहिंग्या के वोटरों के बलबूते प्रदेश में 9 सीट जीतने में कामयाब हुए हैं. नीतेश ने कहा कि मुझे जानकारी है कि कांग्रेस और एनसीपी उद्धव ठाकरे को विधानसभा चुनाव में 25 से ज्यादा सीटें नही देने वाले. इसके लिए वो अकेले चुनाव लड़ने का नाटक कर रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि अगर, उनके अंदर हिम्मत है तो महाराष्ट्र में अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत दिखाएं. उन्होंने कहा कि महाविकास अघाडी में कांग्रेस और एनसीपी चीफ शरद पवार उनको आने वाले विधानसभा चुनावों में 25 सीटें भी चुनाव लड़ने के लिए नहीं देंगे. नीतेश ने कहा कि उद्धव ठाकरे सिर्फ बातें न करें अकेले चुनाव लड़ कर दिखाएं.

नीतेश राणे ने कहा कि मुंबई और महाराष्ट्र में अवैध बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के अड्डे बन रहे हैं. उनके वोटों से ही विपक्ष इस बार का लोकसभा चुनाव जीता है. ऐसे में नीतेश ने कहा कि उनकी सीबीआई से जांच हो नहीं तो कल कोई बांग्लादेशी या रोहिंग्या मुंबई का मेयर न बन जाए. हालांकि, इस मामले पर नीतेश राणे ने कहा कि मैं इलेक्शन कमीशन से मांग करता हूं , मुस्लिम बस्तियों में हुए वोटिंग की जांच की जाए कि उसमें महाराष्ट्र के मुसलमान कितने हैं और बांग्लादेश और रोहिंग्या कितने हैं. महाराष्ट्र को मिनी पाकिस्तान बनाने की कोशिश हो रही है.